Breaking News
Home / खेल / पहले टेस्ट से पहले कंगारुओं को एक और झटका, इस ऑलराउंडर को लगी चोट

पहले टेस्ट से पहले कंगारुओं को एक और झटका, इस ऑलराउंडर को लगी चोट

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में एंट्री का दावा ठोक रहे ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए हैं। दरअसल भारत ए के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजी के दौरान जसप्रीत बुमराह के स्ट्रेट ड्राइव को रोकते वक्त कैमरून चोट खा बैठे। कैमरून दिन का अपना दूसरा गेंदबाजी स्पैल डाल रहे थे इसी बीच बुमराह ने स्ट्रेट ड्राइव शॉट खेला। गेंद को कैमरून ठीक से जज नहीं कर सके और गेंद उनते सिर के बायें हिस्से पर जा लगी।

इसके बाद नॉन स्ट्राइकर छोर पर खड़े मोहम्मद सिराज ने उन्हें उठाया। मेडिकल टीम ने थोड़ी देर उनकी जांच की और फिर कैमरून फील्डस से बाहर चले गए। इसके बाद पैट्रिक रोव को ‘कन्कशन सब्स्टीट्यूट’ के तौर पर शामिल किया गया।

इस मामले को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के टीम डॉक्टर पिप इंगे ने जानकारी देते हुए कहा कि कैमरून को ऑस्ट्रेलिया ए के लिए गेंदबाजी करते समय हल्की चोट आई है। वो ठीक हैं लेकिन अभ्यास मैच के बचे हुए दोनों दिन नहीं खेलेंगे। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रहे हैं और उनकी हालत के बारे में अपडेट देंगे।

वहीं कैमरून ग्रीन ने मंगलवार को ड्रॉ रहे पहले अभ्यास मैच में भारत ए के खिलाफ नाबाद 125 रनों की पारी खेली थी। जिसके बाद उनका ऑस्ट्रेलियन टीम की तरफ से टेस्ट में एंट्री पक्की मानी जा रही थी।

दूसरे मैच में ग्रीन ने 6.1 ओवर में 20 रन देकर एक विकेट लिया। ग्रीन शुभमन गिल का अहम विकेट भी झटका था। इससे पहले टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर दूसरे वनडे के दौरान इंजरी की वजह से पहले टेस्ट से पहले ही बाहर हो चुके हैं। दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज 17 दिसंबर से शुरू होने जा रही है। पहला डे-नाइट मैच एडिलेड में खेला जाना है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com