Breaking News
Home / ताजा खबर / मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्ट्रेस कंगना रनौत के हुए मुरीद,क्या कहा,जानिए ?

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्ट्रेस कंगना रनौत के हुए मुरीद,क्या कहा,जानिए ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयान के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं।बता दें कि बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक कंगना खुलकर अपनी बात कहती नजर आती हैं।इस कारण बॉलीवुड के साथ राजीतिक गलियारों में भी कंगना की खूब चर्चा की जाती है।वैसे तो एक्ट्रेस कंगना की फैन फॉलोइंग बहुत लंबी है,लेकिन उनकी लिस्ट में एक नाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी है।आपको बता दें कि कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी शेयर की है जिसमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ ऐसा कहते हुए नजर आए है जिसे सुनकर आप भी कहेंगे कि वह कंगना रनौत के मुरीद हो गए हैं।

आपको बता दें कि अपने इंस्टाग्राम से एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि दुनिया का फिल्म सिटी बनेगा सबसे अच्छा फिल्म सिटी बनेगा।तभी एक बात के जवाब में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कंगना जी की फिल्म तो जरूर देखूंगा मैं।कंगना रनौत ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी से शेयर करते हुए लिखा है महाराज जी।इसके साथ ही उन्होंने योगी आदित्यनाथ को टैग भी किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं।बता दें कि कंगना अपनी पोस्ट से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। कंगना कई बार बीजेपी के समर्थन में भी ट्वीट करती रहती हैं तथा उनके बयानों को लेकर कई बार उन्हें बीजेपी को लेकर उनके ट्वीट्स खूब वायरल होते हैं। कुछ दिन पहले कंगना किसानों पर किए गए अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गई थी।इसके साथ ही उन्होंने देश की आजादी को लेकर भी बयान दिया था, जिसके कारण सोशल मीडिया पर जमकर बवाल भी हुआ था।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com