Breaking News
Home / ताजा खबर / मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने शपथ ग्रहण लेते ही किया बड़ा ऐलान

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने शपथ ग्रहण लेते ही किया बड़ा ऐलान

वाईएस जगनमोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद राज्य के दूसरे मुख्यमंत्री के तौर पर गुरुवार को विजयवाड़ा के समीप आईजीएमसी स्टेडियम में राज्यपाल ई एस एल नरसिम्हन के द्वारा पद एवं गोपनीयता की शपथ लिए।
Image result for जगनमोहन रेड्डी

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने आज शपथ ग्रहण लेते ही बड़ा ऐलान किया। मुख्यमंत्री ने बुजुर्गों की पेंशन में इजाफा कर चुनाव से पहले किये गए वादा को पूरा कर दिया। अभी तक बुजुर्गों को 2,500 रुपए प्रतिमाह की पेंशन मिलती थी। लेकिन एलान के बाद अब उनको प्रतिमाह 3000 रुपए मिलेंगे। हालांकि पहले वर्ष में पेंशन में बढ़ोत्तरी 250 रुपये होगी, फिर दूसरे वर्ष में भी 250 रुपये बढ़ोत्तरी की जाएगी।

Image result for जगनमोहन रेड्डी

वाईएसआर कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में वोटरों से वादा किया था कि अगर उन्हें चुनावों में जीत मिलती है तो वे बुजुर्गों को दी जाने वाली पेंशन की रकम बढ़ाएंगे। जगन रेड्डी ने कहा था कि उन्होंने अपने पार्टी के मेनिफेस्टो को कुरान, बाइबिल और गीता की तरह माना है। वे हर चुनावी वादों को पूरा करेंगे।

Image result for जगनमोहन रेड्डी

जगन मोहन रेड्डी के शपथ ग्रहण के दौरान तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव भी मौजूद थे। जगन की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस ने राज्य विधानसभा की 175 सीटों में से 151 सीट जीतकर प्रचंड जनादेश हासिल किया है. साथ ही लोकसभा की 25 में से 22 सीटों पर जीत दर्ज की वहीं उनके मंत्रिमंडल का गठन 7 जून को हो सकता है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com