Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / CM नीतीश: एक साथ कई योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे, तेजस्वी बोले- ‘नौटंकी’

CM नीतीश: एक साथ कई योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे, तेजस्वी बोले- ‘नौटंकी’

CM नीतीश: एक साथ कई योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे, तेजस्वी बोले- ‘ शिलान्यास नौटंकी’

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नये अस्पताल भवन के उद्घाटन पर ट्वीट कर तंज कसा है.

ये है मामला

बिहार के मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar) आज कई योजनाओं का शिलान्यास और भवनों का उद्घाटन कर रहे हैं. इसके तहत 60 करोड़ की लागत से बना इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान ( IGIC) के नये भवन का भी करेंगे उद्घाटन किया जाना है. इसमें 235 बेड का अस्पताल भवन नया है. इसके साथ ही राज्य की विभिन्न जिलों और पंचायतों में नवनिर्मत 500 नए बस स्टॉप का भी सीएम नीतीश उद्घाटन करेंगे.इस बीच सीएम नीतीश द्वारा किए जा रहे इस उद्घाटन पर बिहार की सियासत गरमा गई है.

विपक्ष इसे चुनावी उद्घाटन बता रहा है तो सत्ताधारी दल इसे विपक्ष की हताशा बता रही है.

विपक्ष का वार 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने नये अस्पताल भवन के उद्घाटन पर ट्वीट कर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, बिहार का स्वास्थ्य विभाग नौटंकी का अड्डा बन चुका है. एक साधारण-सामान्य सा काम ठीक से नहीं हो पा रहा है. आदरणीय नीतीश कुमार जी, जांच के नाम पर जनता के साथ क्या भद्दा मज़ाक किया जा रहा है? 5 महीने बाद भी टेस्टिंग को मजाक बना रखा है? कोई गंभीर आदमी नहीं है आपके पास?

वहीं, आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि चुनाव आते ही उद्घाटन शुरू हो गया है. आनन-फानन में हो रहे इस उद्घाटन का हश्र गोपालगंज के अप्रोच पथ जैसा ना हो जाये. दूसरी तरफ़ कांग्रेस ने भी इस उद्घटान पर कई सवाल खड़े किए हैं. कांग्रेस सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि अक्टूबर-नवंबर में चुनाव है इसलिए इसमें कोई नयी बात नहीं. यह सरकार का शिलान्यास का समय ही होता है.

जेडीयू का बचाव 

इस पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने विपक्ष पर पलटवार करते हुए हताशा बताया है. राजीव रंजन ने कहा कि नितीश कुमार के विकास मॉडल के आगे विपक्ष कही नहीं टिकता. नीतीश कुमार विकास की राजनीति करते हैं जबकि आरजेडी जाति और संप्रदाय की राजनीति करती है.


अब देखना यह है कि बिहार का इन उद्घाटन से कितना और कब तक भला होता है। कहीं वाक़ई ये उद्घाटन भी चुनावी घोषणा बनकर ना रह जाएँ।

यह विडीओ देखा क्या!

 

देश दुनिया की अन्य रोचक खबरों के लिए बनें रहें news10india.com के साथ!

 

About news

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com