Breaking News
Home / देश / दीपिका पादुकोण ने बताई अपने डिप्रेशन की कहानी

दीपिका पादुकोण ने बताई अपने डिप्रेशन की कहानी

यशस्वी गुप्ता की रिपोर्ट-

अपनी अदाकारी से दर्शको का दिल जीतने वाली दीपिका पादुकोण की जिंदगी  भी दीपिका की हिन्दी फिल्म करियर की शुरुआत ब्लाकबस्टर फिल्म ओम शांती ओम से हुई थी, जिसमे उनके  हीरो सुपरस्टार शाहरुख खान थे। कमाई के मामले मे दीपिका आज बॉँलीवुड के तीनो खान को मात देती है।अपने बारे में बात करते हुए दीपिका ने बताया की उनकी  जिंदगी भी कम उलझनो से भरी नहीं थी। आज के समय  मे जाना- माना नाम दिपिका पादुकोण को अपनी सफलता को देखने के लिए काफी मेहनत करनी पडीं है। एक कार्य़क्रम के दौरान उन्होने अपनी सफलता को लेकर कहा था की सफलता मेहनत और समर्पण से आती है। कडी मेहनत से और अपने लक्ष्य की और बढने से मिलती है। दीपिका का कहना था  की लोगो को सिर्फ सफलता नजर आती है पर सफलता के पीछे भी काफी लंबी कहानी भी होती है।  रातो रात कोई स्टार नही बनता है, हमे अपने आपको ऐसा बनाना पडता है जैसा लोग देखना पंसद करते है। यदि हमारी फिल्म हिट हो जाती है तो उसकी जिम्मेदारी भी हमारी होती है

और य़दि  वह फ्लाप जाती है तो भी वह हमारी ही गलती से। उन्होने बताया की इतनी उच्चाईयो तक पहुचने के लिए काफी महत्तवपूर्ण चीजो का त्याग करना पडता है।

एक समय ऐसा  भी था  जब दीपिका डीप्रेश्न का शिकार भी थी। अपने डिप्रेश्न के बारे में उनका कहना है की उन्होनें अपनी जीवनशैली मे बदलाव लाकर और मेड़िटेशन के जरिए उबरी और यही वो वक्त था जब उन्होनें लव लाईफ फांउडेशन की शुरुआत की  इस एनजीओ के जरीए दीपिका डिप्रेशन का शिकार हुए लोगो को उभरने मे मदद करती है, उन्हे उनकी जीवन शैली मे परिर्वतन लाकर जींदगी को एक अलग नजरीए से जीने की सलाह देती है।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com