Breaking News
Home / राज्य / गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली मेट्रो ने जारी की एडवाइजरी, यह लाइन रहेगी बाधित

गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली मेट्रो ने जारी की एडवाइजरी, यह लाइन रहेगी बाधित

राष्ट्रीय राजधानी में गणतंत्र दिवस समारोह से पहले रविवार को मेट्रो द्वारा जारी एक एडवाइजरी में कहा गया है कि 26 जनवरी को येलो लाइन पर चार दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर सेवा संक्षिप्त रूप से बंद कर दी जाएगी ।

मेट्रो की एडवाइजरी

गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन के प्रवेश द्वार, निकास द्वार दोपहर 12 बजे तक बंद रहेंगे, जबकि लोक कल्याण मार्ग और पटेल चौक सुबह 8:45 से 12:00 बजे के बीच बंद रहेंगे।

हालांकि, इंटरचेंज सुविधा केंद्रीय सचिवालय में उपलब्ध होगी। दिल्ली मेट्रो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा की गई सलाह के मुताबिक, सभी मेट्रो स्टेशनों पर 25 जनवरी को सुबह 6:00 बजे से लेकर 26 जनवरी दोपहर 2 बजे तक पार्किंग सुविधाएं बंद रहेंगी।

किसान भी निकालेंगे रैली

प्रथागत गणतंत्र दिवस समारोह 26 जनवरी को राष्ट्रीय राजधानी में आयोजित किया जाएगा। एक ही समय में, तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले किसान दिल्ली में एक रैली निकालेंगे। इसकी इजाजत भी उन्हें दे दी गई है। आपको बता दें बीकेयू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि लगभग 25,000 ट्रैक्टर ‘किसान गणतंत्र परेड’ में हिस्सा लेंगे.

यह देखते हुए कि राजनेताओं को भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाएगी। मार्ग उत्तर प्रदेश, दिल्ली और हरियाणा की पुलिस द्वारा तय किया जाएगा और अंतिम निर्णय के बाद संयुक्ता किसान मोर्चा द्वारा विवरण जारी किया जाएगा।

#delhimetro. #26january.

About News Desk

Check Also

आप के राज्य में बाढ़ या बारिश किसकी हैं संभवना ?

शुक्रवार देर रात से दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में एक बार फिर से बारिश ने दस्तक दे …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com