Breaking News
Home / खेल / W/C : धवन को क्रिकेट से दूर रहने की सलाह, विराट कोहली की चिंता बढ़ी

W/C : धवन को क्रिकेट से दूर रहने की सलाह, विराट कोहली की चिंता बढ़ी

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच के हीरो रहे शिखर धवन वर्ल्ड कप से बाहर हो गए। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बैटिंग करते वक्त शिखर धवन के हाथ के अंगूठे में चोट लगी थी। जिसके बावजूद उन्होंने शानदार 117 रन की पारी खेली। लेकिन, ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार शिखर धवन को अगले 3 हफ्ते तक क्रिकेट से दूर रहने की सलाह दी गई है।


Image result for shikhar dhawan photos australiya shatakfracture

शतक बनाने के बाद शिखर धवन फील्डिंग करते समय मैदान पर नहीं दिखे।  जिसके बाद रविंद्र जडेजा को पूरे 50 ओवर तक फील्डिंग करते देखा गया। लेकिन, अब सबसे अहम सवाल यह है कि रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग जोड़ी किसको मैदान में उतारा जाए। चुकी, शिखर धवन 3 हफ्ते तक नहीं खेलने जा रहे हैं तो इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच के लिए ओपनिंग जोड़ी कहीं न कहीं सिरदर्द है।


Image result for shikhar dhawan photos australiya shatakfracture

अगर मौजूदा टीम के हिसाब से देखा जाए तो लोकेश राहुल कई दफा ओपनिंग करते नज़र आये है। तो ऐसे में कयास लगाया जा रहा कि शिकार धवन के गैर हाज़िरी में लोकेश राहुल को रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी दी जा सकती है। अगर लोकेश राहुल ओपनिंग करते नज़र आते तो मध्यमक्रम बल्लेबाज़ में विजय शंकर को मौका मिल सकता है।

 

Image result for virat kohli sad photos

अब यह देखने वाली बात होगी कि 13 जून को होने वाले न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी किसको मिलेगी।


About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com