Breaking News
Home / ताजा खबर / बंगाल विधानसभा चुनाव: ममता बनर्जी को नंदीग्राम में टक्कर देंगे शुभेंदु अधिकारी

बंगाल विधानसभा चुनाव: ममता बनर्जी को नंदीग्राम में टक्कर देंगे शुभेंदु अधिकारी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव होने वालें हैं. इसके लिए सभी ने कमर कस ली है. वहीं कुछ वक्त पहले ममता बनर्जी की पार्टी को अलविदा कहने वाले शुभेंदु अधिकारी अब उनके खिलाफ ही चुनाव लड़ने जा रहे हैं. बता दें कि ममता बनर्जी ने एक जनसभा के दौरान नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. वहीं शुभेदु अधिकारी ने भी अब नंदीग्राम से चुनाव लड़ने जा रहे हैं.  

नंदीग्राम में ममता-शुभेंदु के बीच होगा मुकाबला

पहले खबरें सामने आई थी कि शुभेंदु कांथी से चुनाव लड़ सकते हैं. लेकिन फिर ये तय हुआ कि कांथी से शुभेंदु के भाई द्विवेंदु अधिकारी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. दिलीप घोष को खड़गपुर से चुनाव लड़ाने पर पुनर्विचार किया जा रहा है. लेकिन फ़ैसला अभी नहीं लिया गया है. चुनावों के बाद मुख्यमंत्री बनाने का फ़ैसला हुआ तो सीएम बनाकर उप-चुनाव लड़ाया जाएगा. जबकि, मुकुल राय स्वास्थ्य कारणों से इस बार का विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

ममता बनर्जी को हराऊंगा – ममता बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा- हमने किसी दिन बताया कि सीपीआईएम ने 2 लाख 3 हजार करोड़ का ऋण लिया है, लेकिन दीदी को क्या पता था? उसने 4 लाख 60 हजार करोड़ रुपए का कर्ज लिया. मैं ममता बनर्जी को नंदीग्राम से हराऊंगा. अगर पार्टी मुझे नंदीग्राम या किसी और से नामांकन दाखिल करने की अनुमति देती है, लेकिन इस बार कमल का फूल यहां उग जाएगा और यह मेरी जिम्मेदारी है.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com