Breaking News
Home / ताजा खबर / अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट ‘प्रो-पाकिस्तान तर्किश ग्रुप’ के द्वारा हैक

अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट ‘प्रो-पाकिस्तान तर्किश ग्रुप’ के द्वारा हैक

बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से प्रसिद्ध अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट 10 जून को हैक कर लिया गया।  हैक करने वाले कोई और नहीं बल्कि प्रो-पाकिस्तान तर्किश ग्रुप से है। जिसका संचालन पाकिस्तान में हो रहा है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि जब उन्होने अपना ट्विटर ओपन किया तो अजीब सी तस्वीर सामने आयी। उन्होंने फ़ौरन हैक होने जानकारी मुंबई पुलिस और सायबर यूनिट और महाराष्ट्र सायबर को खबर कर दी।

 

ट्विटर से अमिताभ बच्चन की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तस्वीर लगा दी गई है। जिसके बाद हैकर्स ने पाकिस्तान के समर्थन में कई बातें लिखी। । कुछ देर बाद ट्वीट को हटा दिया गया। अमिताभ बच्चन के बायो को भी बदल दिया गया। उसमें ‘लव पाकिस्तान’ लिख दिया। इस पर हैकर ग्रुप के प्रोमो फोटो के साथ एक उड़ते हुए ईगल की तस्वीर नजर आ रही है।


Amitabh Bachchan's Twitter Account Hacked, Profile Picture Changed to Pakistan Prime Minister's

हैकर्स ने अमिताभ बच्चन के ट्वीटर हैंडल के जरिये पुरे देश को सन्देश देना चाहता है कि तुर्की फुटबॉलरों के प्रति जो गैरजिम्मेदार व्यवहार किया गया उससे हम खफा है। इसके साथ हमने बड़ी जिम्मेदारी ली है। हैकर्स ने बड़े साइबर हमले की ओर आगाह किया है। हैकर ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि भारत में रमजान के महीने में उपवास करने वाले मुसलमानों पर बेरहमी से हमला किया गया। यह घोर निंदनीय है। वहीं, उसने दूसरे ट्वीट में पाकिस्तान के लिए प्यार जताया है।

अमिताभ बच्चन के आरोप के बाद पुलिस जाँच-पड़ताल कर रही है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com