Breaking News
Home / खेल / धोनी ख़ुद करेगे अपने T-20 वर्ल्ड कप में खेलने का फैसला, गांगुली या BCCI नहीं

धोनी ख़ुद करेगे अपने T-20 वर्ल्ड कप में खेलने का फैसला, गांगुली या BCCI नहीं

काफी समय से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम इंडिया में वापसी को लेकर हर रोज नए-नए बयान सुनने को मिल रहे हैं। बीसीसीआई के चेयरमैन गांगुली, कप्तान विराट कोहली, कोच शास्त्री या फिर चयनकर्ता एमएसके प्रसाद इनमें से हर कोई धोनी के बारे में खुलकर नहीं बोल रहा है। यही कारण है कि फैंस भी असमंजस की स्थिति में हैं और धोनी के भविष्य के बारे में जानना चाह रहे हैं।

अब एक बार फिर से बोर्ड के चेयरमैन गांगुली ने धोनी के T-20 वर्ल्ड कप में खेलने के सवाल पर सीधा जवाब नहीं दिया है। गांगुली से जब धोनी के वर्ल्ड कप में खेलने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा, ‘धोनी से पूछो’।

धोनी जुलाई में इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद से किसी भी सीरीज में नहीं खेले हैं और क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में अपनी अनुपलब्धता जताई थी और आगे भी उनके खेलने की कोई उम्मीद नहीं है।

हाल ही में एक इवेंट में धोनी ने खुद इसपर बात करते हुए कहा था कि उनसे जनवरी तक कुछ भी नहीं पूछा जाए। इसके अलावा कुछ दिन पहले शास्त्री ने जहां धोनी के आईपीएल के बाद फैसला लेने की बात कही थी वहीं गांगुली ने कहा था कि धोनी के भविष्य को लेकर बोर्ड और उनके बीच में सब कुछ साफ़ हो चुका है और समय आने पर इस बारे में बताया जाएगा।

 


 

बता दें कि वर्ल्ड कप में धोनी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे जिसके बाद उनकी आलोचना होनी शुरू हो गई थी और लोग उनके संन्यास पर चर्चा करने लगे थे। इन सबके बावजूद 2020 में होने वाले T-20 वर्ल्ड कप में धोनी के खेलने को लेकर चयनकर्ता एमएसके प्रसाद और टीम मैनेजमेंट भी हामी भर चुके हैं और उनकी मौजूदगी की तरफ इशारा कर चुके हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=a7pPp213dS0

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com