Breaking News
Home / ताजा खबर / शिक्षक के साथ बदतमीजी पड़ी भारी, अभिभावकों संग हुई बातचीत, लिखना पड़ा माफीनामा

शिक्षक के साथ बदतमीजी पड़ी भारी, अभिभावकों संग हुई बातचीत, लिखना पड़ा माफीनामा

श्री राम कॉलेज के विज्ञान विभाग से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जहां ऑनलाइन क्लास के दौरान एक शिक्षक ने बीटेक प्रथम वर्ष के छात्र पर आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा आपत्तिजनक पोस्ट पर शिक्षकों के लिए गाली गलौज भरें शब्द भी लिखे गए हैं।

शिक्षक द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद छात्र ने भी शिक्षक पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उसे बेरहमी से पीटा है जिसको लेकर मंगलवार के दिन क्लास के दौरान ही बखेड़ा खड़ा हो गया।

जानकारी के मुताबिक श्रीराम कालेज बीटेक प्रथम वर्ष के एक छात्र ने अप्लाइड सांइस विभाग के विभागध्यक्ष मोहित शर्मा पर मारपीट का आरोप लगाया और इससे संबंधित पोस्ट भी किए यह पोस्ट सोशल मीडिया और व्हाट्सएप ग्रुप में किए गए जहां की शिक्षा के खिलाफ कार्रवाई करने की बात भी की गई।

यह भी पढ़ें: जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने तेजस ट्रेन में की यह शर्मनाक हरकत

छात्र के इस कदम के बाद कॉलेज के सभी शिक्षकों के बीच हड़कंप मच गया जिससे पूरे दिन कॉलेज के एक छात्र को लेकर चर्चा चलती रही इस मामले में कॉलेज मैनेजमेंट में जानकारी देते हुए कहा कि छात्र अनुशासनहीन है। कक्षा में शिक्षकों के साथ बदतमीजी करता है साथ ही शिक्षकों ने यह भी आरोप लगाया है कि पढ़ाई से संबंधित बने व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लीलता फैलाता है जिस बात को लेकर कई बार छात्राओं ने आपत्ति जताते हुए शिकायत की है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में शिक्षकाें ने एक की सजा पूरी क्लास को दी, सभी विद्यार्थी अस्पताल में भर्ती

इतना ही नहीं छात्र पर यह भी आरोप लगाया गया है कि वह ऑनलाइन क्लास के दौरान शिक्षकों के नाम के साथ गालियां लिख कर संबोधित करता है। जिस बात को लेकर विद्यार्थी को कॉलेज में बुलाया गया साथ ही उसके माता-पिता को भी बातचीत के लिए कॉलेज में बुलाया गया जिसके बाद उस विद्यार्थी ने अपनी गलती मानते हुए एक माफीनामा लिखकर दिया।

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम के खिलाड़ी शिखर धवन ने 9 साल बाद दिया पत्नी को तलाक

वहीं मोहित शर्मा ने बताया कि छात्र द्वारा पढ़ाई के दौरान अनुशासनहीनता की गई है। छात्र ने अभिभावक के साथ लिखित में माफीनामा कालेज में जमा किया है। बाहर आकर शिक्षक पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह निराधार है।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com