Breaking News
Home / ताजा खबर / शूट छोड़कर श्रद्धा कपूर खिलाने लगीं स्ट्रीट डॉग्स को बिस्किट

शूट छोड़कर श्रद्धा कपूर खिलाने लगीं स्ट्रीट डॉग्स को बिस्किट

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी चल रही हैं।  इसी बीच श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई सेलिब्रेटीज ऐसे हैं जो अपने पालतू जानवरों से बहुत प्यार करते हैं जिसमे सलमान खान, आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडीज, अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर, अजय देवगन, अनुष्का शर्मा और श्रद्धा कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों का नाम शामिल है।  श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इसी बीच श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसी वीडियो में एक्ट्रेस स्ट्रीट डॉग्स को बिस्कुट खिलते हुए नज़र आ रही है। । श्रद्धा का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वो एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थक रहे। श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि सेट पर आया ये नन्हा दोस्त। बता दें कि श्रद्धा को डॉग्स से बहुत प्यार है और उनके घर पर भी उन्होंने डॉग्स को पाला हुआ है।


बता दें कि श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ साउथ सुपरस्टार बाहुबली फेम एक्टर प्रभास भी नजर आ रहे हैं। फिल्म में श्रद्धा क्राइम ब्रांच की ऑफिसर बनी हुई हैं और इस फिल्म में वो दमदार एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज होगी। इसी के साथ श्रद्धा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ भी रिलीज होने वाली है ।

Writen by – Pooja kumari

 

https://youtu.be/Y79_UDt4Qgg

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com