Breaking News
Home / Uncategorized / सामने आई Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट्स लिस्ट, जानें कौन-कौन होगा शामिल

सामने आई Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट्स लिस्ट, जानें कौन-कौन होगा शामिल

रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) में कौन-कौन भागीदारी रहेंगे , इस पर अटकलें लगना शुरू हो गई है।

आईएनएस के मुताबिक मानें तो जिन हस्तियों के नाम सामने आ रहे है वो है जरीन खान, चंकी पांडे, राजपाल यादव, वरीना हुसैन, देवोलीन भट्टाचार्जी, अंकिता लोखंडे, राकेश वशिष्ट, महिका शर्मा, डैनी डी, जीत चिराग पासवान, विजेंदर सिंह, राहुल खंडेलवाल, हिमांश कोहली, महिमा चौधरी, मेघना मलिक, महाक्षय चकवर्ती, दयानंद शेट्टी, फैजी बू, रितु बेरी, सोनल चौहान, फाजिलपुरिया और सिद्धार्थ शुक्ला के भागीदार बनने की संभावना है।


बॉक्सर विजेंदर सिंह, अभिनेत्री महिमा चौधरी और फैशन डिजाइनर रितु बेरी पहले ही मना कर चुके हैं, अब सवाल उठता है कि आखिर इस बार कौन-कौन बिगबॉस में दिखाई देंगे।

बॉक्सर विजेंदर सिंह ने आईएनएस से कहा कि इस शो का हिस्सा बनने में उनकी कोई रुचि नहीं है।वहीं, अभिनेत्री महिमा चौधरी ने भी आईएनएस से कहा कि वह इस शो में नहीं दिखेंगी।
जरीन खान ने अपना जिक्र आने पर खबर को ‘झूठी’ करार देते हुए ट्वीट किया है कि ”अपने बारे में खबर पढ़कर मुझे हंसी आई। ‘बिग बॉस 13’ में मेरे जाने की खबर पूरी तरह झूठी है”।


 

क्या आप ‘बिग बॉस 13′ का हिस्सा बनेंगी, यह पूछे जाने पर फैशन डिजाइनर रितु बेरी ने आईएनएस से कहा कि ”नहीं, यह सच नहीं है”।अंकिता, हिमांश और रैपर फजिलपुरिया ने भी साफ तौर पर इनकार कर दिया। महिका और देवोलीना ने इनकार तो नहीं किया, मगर पुष्टि भी नहीं की।
बिग बॉस 13’ की शूटिंग इस बार मुंबई के लोनावला में नहीं, बल्कि गोरेगांव की फिल्म सिटी में होगी। इसकी मेजबानी हमेशा की तरह सलमान खान (Salman Khan) करेंगे।

इस शो से जुड़े सूत्रों का हालांकि कहना है कि इनमें से किसी नाम की पुष्टि करना अभी बहुत जल्दबाजी होगी। शो में भागीदारी करने वालों को 100 दिनों तक बहुआयामी कैमरों का सामना करना है।

 

https://www.youtube.com/watch?v=Y79_UDt4Qgg

About News10India

Check Also

खलनायक के 30 साल पूरे होने पर होगी स्क्रीनींग

संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री के सफल कलाकारों में से एक है। उनके करियर की सफल …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com