Breaking News
Home / ताजा खबर / सड़क पर डॉलर ही डॉलर

सड़क पर डॉलर ही डॉलर

सेंट्रल डेस्क, फलक इक़बाल:- बताया जा रहा है कि मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया में ब्रिसबेन नामक इलाके में अजीब नज़ारा देखने को मिला है। यहां कोर्पोरो स्थित सेकेंडरी कॉलेज के पास स्टैनली स्ट्रीट ईस्ट और कैवेंडिश रोड हैे। मंगलवार दोपहर सड़क के चौराहे पर सैकड़ों डॉलर के सिक्के बिखरे हुए नज़र आए। इन्हें देख कर वहां से गुजर रहे सभी लोग हैरान रह गए। पुलिस के अनुसार उन्हें दोपहर करीब 2 बजे इस बात की जानकारी मिली थी कि वहां पर एक नकद ढोने वाले एक ट्रक से कुछ सामान गिर गया और सड़क पर फैल गया। वहां पहुंचने पर उन्हें मामले की जानकारी मिली।

ट्रक से गिरे तीन बक्से

वहां पहुंच कर पुलिस अधिकारियों ने देखा कि इस नकद ढोने वाली गाड़ी में रखे तीन बॉक्स जो की सिक्कों से भरे थे, बाहर गिर गए। सूत्रों के मुताबिक इस ट्रक से गिरे सिक्के चौराहे से ले कर दो गलियों तक फैल गए थे। जब तक पुलिस और हथियार बंद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें वहां से इकठ्ठा करा तब तक ट्रैफिक जाम हो गया था।

 

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

 

झाड़ू के प्रयोग से हटाए पैसे

मजेदार बात ये रही कि पुलिस वालों और गार्डस ने सिक्कों को ना सिर्फ एक-एक करके बटोरा बल्कि झाड़ू से उन्हें समेटा भी गया । इसके साथ ही आस पास मौजूद नागरिकों ने भी पैसों को चुराने की कोशिश नहीं की बल्कि वहां मौजूद सभी लोग पुलिसवालों की मदद करते नजर आये। मदद करने वाले लोगों ने कूड़ेदान जैसे डब्बों में सिक्कों को इकठ्ठा किया।

पहला नहीं है ये हादसा

आपको ये भी बता दें की ये पहला हादसा नहीं था। इससे पहले भी ऐसे किस्से सुनने को मिले हैं। बीते साल भी ऐसे ही एक मामले में अमेरिका में एक ट्रक से हजारों डाॅलर गिरे थे और काफी नोट गायब भी हो गए थे। ऐसे ही 2015 में ब्रिसबेन के रॉकवेल में इप्सविच रोड पर बियर से भरे ट्रक से सामान गिर गया और तब भी लोगों ने जगह साफ करने में  कोताही नहीं बरती थी।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com