Breaking News
Home / ताजा खबर / पूर्णिया में नीतीश कुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा – ये मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला।’

पूर्णिया में नीतीश कुमार ने दिया बड़ा बयान, कहा – ये मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला।’

गुरुवार को पूर्णिया में  जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने एक बड़ा बयान दिया है। नीतीश कुमार ने कहा, ‘जान लीजिए, आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। परसो मतदान होगा। ये मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला।’

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव का आखिरी मतदान शनिवार को होने वाला है।जिसके लिए आज प्रचार का भी आखिरी दिन है। प्रचार के आखिरी दिन नीतीश कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि रेल मंत्री रहते हुए भी मैं लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए तत्पर रहता था।


नीतीश कुमार ने कहा कि  अगले पांच साल में औधोगिक नीति लागू की जाएगी, जिसकी पूरी तैयारी की जा चुकी है। बिहार में औधोगिक नीति लागू होने के बाद बिहार से पलायन समाप्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बिहार लगातार विकास के पथ पर चल रहा है।

वहीं नीतीश कुमार ने विपक्ष पर भी जमकर हमला किया और कहा कि  वो सिर्फ अपने परिवार की बात करते हैं और एनडीए बिहार के करोड़ो परिवार की बात करता है। इसलिए ये अब बिहार की जनता को ये तय करना है कि उन्हें कौनसी सी सरकार चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर जनता दोबारा हमें सरकार में आने का मौका दे तो पूरे राज्य में उद्योग का जाल बिछाया जाएगा ताकि न केवल बिहार के लोगों को रोजगार मिलेगा बल्कि बाहर के लोग भी बिहार रोजगार करने आएंगे।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com