Breaking News
Home / ताजा खबर / नेहा कक्कड़ ने मनाया पहला करवा चौथ, वायरल हो रहा है वीडियो

नेहा कक्कड़ ने मनाया पहला करवा चौथ, वायरल हो रहा है वीडियो

करवा चौथ का व्रत पूरा हो चुका है और सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटिज के सेलिब्रेशन की तस्वीरों की बाढ़ आई हुई हैं। तमाम फैन्स अपने चहेते स्टार्स को ना सिर्फ बधाई दे रहे हैं बल्कि हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उनके स्टार ने कैसे इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। वहीं एक ऐसी सेलिब्रिटी है जिन्होंने कुछ ही वक्त पहले शादी की है और ये उनका पहला करवा चौथ रहा। बात कर रहें है बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की, जिन्होंने हाल ही में शादी की है। रोहनप्रीत सिंह औऱ नेहा ने एक प्राइवेट फंक्शन में शादी के बंधन में बंधे हैं। कल पहली बार नेहा ने अपना करवा चौथ का व्रत मनाया है। करवा चौथ के मौके पर भी नेहा कक्कड़ ने एक वीडियो शेयर करके अपने इस पहले त्योहार को फैन्स के साथ शेयर किया है। वीडियो में नेहा कक्कड़ लाल सूट और लाल चूड़ा पहने दिख रही थीं। साथ ही वीडियो में नेता एक पंजाबी गाने पर पति रोहनप्रीत सिंह के साथ डांस करती दिखीं। नेहा कक्कड़ के इस सेलिब्रेशन मूड को फैन्स ने भी जमकर पसंद किया। नेहा के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए पोस्ट की गई ये वीडियो अभी तक 17 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही इस कपल को लगातार बधाईयां भी दी जा रही हैं।

दरअसल नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर खासी एक्टिंव हैं। नेहा ने अपनी सगाई से लेकर शादी तक का हर अपडेट फैन्स को सोशल मीडिया के जरिए दिया था। नेहा के वेडिंग फंक्शन की तस्वीरों और वीडियो को फैन्स ने खूब पसंद किया और जमकर प्रतिक्रिया भी दी। नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, “आप मेरे हो…”

अपनी शादी के लिए दोनों ने एक गाना भी रिलीज किया था। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह नेहू दा व्याह नाम के इस गाने में एकसाथ परफॉर्म करते दिखे थे। सॉन्ग में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी खासी शानदार दिखी औऱ फैन्स ने इस गाने को ना सिर्फ पसंद किया बल्कि ये काफी वक्त तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करता रहा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com