Breaking News
Home / ताजा खबर / राहुल गांधी के चार्टेड प्लेन में तकनीकी खराबी चलते लौटना पड़ा

राहुल गांधी के चार्टेड प्लेन में तकनीकी खराबी चलते लौटना पड़ा

चुनाव प्रचार के लिए पटना जा रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उस समय लौटना पड़ा, जब उनके चार्टेड प्लेन में तकनीकी खराबी आ गयी। जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने विमान से जुड़ा एक विडियो भी जारी किया जिसमें पायलट, सह-पायलट और गांधी नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि शुक्रबार सुबह राहुल गांधी का चुनावी रैली बिहार के पटना में था। डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक विमान ने दिल्ली में सुबह 10:20 बजे उड़ान भरी थी। राहुल गांधी, क्रू मेंबर समेत 10 लोग निजी प्लेन में सवार होकर दिल्ली से पटना के लिए रवाना हुए लेकिन प्लेन में आयी समस्या के चलते उनको वापस दिल्ली लौटना पड़ा। यह जानकारी राहुल गांधी ने खुद ही ट्वीट करके बताया और कहा कि ‘पटना जा रहे आज मेरे प्लेन के इंजन में दिक्कत हो गई। हमें दिल्ली लौटने को मजबूर होना पड़ा। बिहार के समस्तीपुर, ओडिशा के बालासोर और महाराष्ट्र में होने वाली रैलियों देरी होगी। असुविधा के लिए माफी और इंतज़ार में आस लगाए लोगों को भी नहीं आने के लिए खेद प्रकट करता हूँ।’

इस घटना की सूचना मिलने के बाद नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने जांच आरंभ कर दी है। जानकारी के लिए बता दें कि जिस चार्टेड प्लेन पर सवार होकर राहुल गांधी चुनावी सभा के निकले वो लिगेयर एविएशन लिमिटेड की चार्टर्ड फ्लाइट 410 थी, जिसमें 10 सीट वाले फाल्कन 2000 वीटी-एवीएच विमान का प्रयोग किया जा रहा था।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com