Breaking News
Home / देश / अलीगढ़ में बूचड़खानों पर लगी पाबन्दी, बनेगा डिफेंस कॉरिडोर : योगी

अलीगढ़ में बूचड़खानों पर लगी पाबन्दी, बनेगा डिफेंस कॉरिडोर : योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ में 1135 करोड़ रुपये की 352 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया साथ ही उन्होंने पुरानी सरकारों पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा की अलीगढ़ को पहचान दिलाने के लिए पूर्व की सरकारों ने कुछ भी नहीं किया लेकिन अब हम अलीगढ़ में डिफेंस कॉरिडोर का एक केंद्र बनाएंगे, यहां पर रक्षा उत्पादन से जुड़े हुए उद्योग लगेंगे, जिससे लोगों को रोजगार मिलेगा, योगी ने कहा सोनभद्र में गरीबों और आदिवासियों की जमीन को कांग्रेस पार्टी के लोगों ने फर्जी सोसाइटी बनाकर लूटा है उन्होंने कहा की हम सबका साथ सबके विकास की बात करते हैं।

 

उन्होंने कहा कि अगले बजट सत्र में अलीगढ़ के राजा महेंद्र प्रताप के नाम पर स्टेट विश्वविद्यालय की स्थापना की जाएगी।, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले की सरकारों की सह पर अवैध बूचड़ खाने चलते थे लेकिन हमारी सरकार आते ही हमने अलीगढ़ के अवैध बूचड़खानों को बंद कराया।

 


 

 

उन्होंने कहा की हम गायों को काटने भी नहीं देंगे और न ही किसानो के खेतों को नुकसान होने देंगे,  हमने गोवंश की रक्षा के लिए एक योजना लागु की है। जिसके तहत हम गोवंश की सुरक्षा करेंगे, उन्होंने कहा की पहले की सरकारों में लोगो में कानून का भय नहीं था जिससे आये दिन दंगे हुआ करता था लेकिन जबसे हमारी सरकार बानी है तब से किसी भी त्यौहार में दंगा नहीं हुआ है। सभी हसी ख़ुशी से अपना त्यौहार मानते हैं, उन्होंने कहा की पहले की सरकारों के चलते अलीगढ़ के ताला और हार्डवेयर उद्योग बंद होने लगे थे लेकिन अब हमारी सरकार उनको बंद नहीं होने देगी और सरकार अलीगढ में ही युवाओं को रोजगार देगी।

written by: Deepak  Khambra

 

About News10India

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com