Breaking News
Home / ताजा खबर / नीतीश के लिए दरवाजा बंद नहीं : राबड़ी देवी

नीतीश के लिए दरवाजा बंद नहीं : राबड़ी देवी

भाजपा और जदयू में मंत्री पद विवाद के बाद महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार की वापसी चाहते हैं। सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार को लेकर कहा कि महागठबंधन में अगर फिर से नीतीश शामिल होना चाहते हैं तो उन्हें कोई एतराज नहीं। लेकिन यह निर्णय महागठबंधन के शीर्ष नेताओं को करना है।

Image result for nitish kumar and modi sad

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के इफ्तिहार पार्टी में  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद के सभी नेतागण मौजूद थे। लेकिन भाजपा के किसी नेता को नहीं देखा गया। इफ्तिहार पार्टी से वापस लौटते समय राबड़ी देवी ने पत्रकारों से बातचीत की और कहा कि नीतीश के लिए दरवाजा बंद नहीं है और अगर वह पुनः महागठबंधन में आना चाहते हैं तो हमारे तरफ से स्वागत है। उन्होंने यह बात मीडिया के सामने रखी और आगे कहा कि यह निर्णय पार्टी के आलाकमान करेंगे।

Image result for ravdi devi and nitish kumar

जिसके बाद राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद यादव जोकि कई बार नीतीश कुमार के खिलाफ बोलते देखे गए है और उन्होंने कहा था कि महागठबंधन के दरवाजे नीतीश कुमार के लिए अब हमेशा के लिए बंद हो गया है। उन्होंने अपने बयान से पलटी मारते हुए कहा कि महागठबंधन के दरवाजे नीतीश के लिए ना ही कभी बंद था और ना होगा। अगर भाजपा को हराना है तो हम सबों को मिलकर एक साथ आना होगा जिसके बाद ही हम भाजपा को हरा सकते हैं।

Image result for ravdi devi and nitish kumar

लेकिन अभी तक यह फिलहाल स्थिति साफ नहीं हुई है कि नीतीश कुमार किसके पक्ष की ओर झुकाव करेंगे।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com