Breaking News
Home / ताजा खबर / साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टेस्ट टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा मुंबई में ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोटिल हो गए हैं।बता दें कि रोहित को ये चोट तब लगी जब थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट राघवेंद्र की गेंद सीधे उनके हाथ पर जा लगी।गौरतलब है कि भारतीय टीम का साउथ अफ्रीका दौरा 26 दिसंबर से शुरू होने वाला है।

साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान और वनडे टीम के कप्तान बनाए गए हैं।बताया जा रहा है कि रोहित की चोट ज्यादा गंभीर होती है और वह टेस्ट सीरीज से बाहर होते हैं,तब तो यह भारत के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उपकप्तान रोहित, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, केएल राहुल तथा शार्दुल ठाकुर शरद पवार अकेडमी में नेट्स पर प्रैक्टिस कर रहे थे।वहीं बल्लेबाजी की प्रैक्टिस के दौरान थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट राघवेंद्र की गेंद सीधे रोहित के ग्लव्स पर जा लगी।रोहित इसके बाद दर्द से कराहते दिखे।बता दें कि टीम इंडिया के रोहित शर्मा अहम बल्लेबाज हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तर भारत के इन पर्यटन स्थल पर सर्दियों में जाए घूमने

बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में रोहित के साथ-साथ ऋषभ पंत, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की वापसी भी हो रही है और ये सभी खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल रहे थे।इसके साथ ही रोहित को वनडे टीम का कप्तान भी बनाया गया है।इसके अलावा रोहित दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भी कप्तानी करते दिखेंगे।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com