Breaking News
Home / ताजा खबर / दीदी के गढ़ में सीएम योगी के तीखे तेवर, कहा- अब और नहीं चलेगी टीएमसी की गुंडागर्दी

दीदी के गढ़ में सीएम योगी के तीखे तेवर, कहा- अब और नहीं चलेगी टीएमसी की गुंडागर्दी

पश्चिम बंगाल की चुनावी लड़ाई लगातार तीखी होती जा रही है। एक तरफ ममता बनर्जी बंगाल के लोगों के बीच लगातार संवाद कर रही हैं तो वहीं बीजेपी के स्टार प्रचारकों ने भी मोर्चा संभाल लिया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज एक के बाद एक पश्चिम बंगाल में तीन चुनावी रैलियों को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने सबसे पहले पुरुलिया फिर बांकुरा और आखिर में मिदनापुर की जनसभा के दौरान टीएमसी पर जमकर निशाना साधा।

सीएम योगी ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि श्री राम जो भारतीय नागरिकों के आस्था के प्रतीक है। भगवान श्री राम का उदघोष करने पर TMC के लोगों को आपत्ति क्यों है? यह पूछा जाना चाहिए? राम का विरोध जिसने भी किया उसको जनता के द्वारा हमेशा मुंहतोड़ जवाब दिया गया है।

सीएम योगी ने ममता बनर्जी पर भी जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि हमारे जीवन से कोई राम को अलग नहीं कर सकता। जो राम से हमें अलग करने का प्रयास करेगा उसे सत्ता से वंचित होना पड़ेगा। ममता दीदी ने राम का विरोध करके तय कर लिया है कि अब बंगाल की जनता उन्हें बर्दाश्त नहीं करेगी। वे पहले भी ऐसा करती रही हैं।

वहीं सीएम योगी ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि बंगाल के लोगों की पीड़ा ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है। BJP इसका समाधान करने आई है। TMC की गुंडागर्दी और अराजकता लंबे समय तक नहीं चल पाएगी। 2 मई के बाद TMC सरकार की विदाई सुनिश्चित है।

बंगाल की राजनीति की जंग लगातार तीखी और तेज होती जा रही है। दोनों ही पार्टियों के दिग्गज नेता एक दूसरे पर लगातार तंज कस रहे हैं। वहीं देखना होगा कि बंगाल की 294 सीटों पर होने वाली सियासी घमासान में किस पार्टी को जीत हासिल होती है।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com