Breaking News
Home / ताजा खबर / ड्रीम गर्ल ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर कमाल कर दिखाया…

ड्रीम गर्ल ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर कमाल कर दिखाया…

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर कमाल कर दिखाया है. इस फिल्म ने मात्र तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 44.57 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. ये आयुष्मान की सबसे तेजी से कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, इस फिल्म ने शुक्रवार को 10.05 करोड़, शनिवार को 16.42 करोड़ और रविवार को 18.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

Image result for ayushmann khurrana

ऐसे में इस बात में कोई शक नहीं है कि ये फिल्म जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. लेकिन देखना ये है कि क्या ये वीक डेज में बढ़िया कमाई कर पाती है या नहीं. ये फिल्म आयुष्मान खुराना और नुशरत भरूचा की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है. आयुष्मान की पिछली फिल्मों के मुकाबले ड्रीम गर्ल ने बेस्ट वीकेंड रिकॉर्ड किया है.

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर कमाल कर दिखाया है. आयुष्मान की पिछली फिल्मों के मुकाबले ड्रीम गर्ल ने बेस्ट वीकेंड रिकॉर्ड किया है. इतना ही नहीं ये आयुष्मान की साल 2019 में आई दूसरी हिट फिल्म है. इससे पहले उनकी फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हुई थी, जिसे क्रिटिक्स और जनता ने खूब सराहा था. इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 65.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

Image result for dream girl and article 15

वैसे इस हफ्ते आयुष्मान की फिल्म का क्लैश अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म सेक्शन 375 से हुआ था. सेक्शन 375 ने धीमी शुरुआत के बाद शनिवार को अच्छी कमाई की थी. दो दिन में फिल्म ने 4.52 करोड़ रुपये कमाए थे. माना जा रहा है कि फिल्म ने रविवार को 5 करोड़ रुपये की कमाई हुई है. इसी के साथ इसका कलेक्शन लगभग 9 करोड़ रुपये हो गया है.

https://youtube.com/watch?v=wd2KnhNa-Gc&t=1s

बता दें कि फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना ने करम नाम के लड़के का किरदार निभाया है, जो अपना घर चलाने के लिए एक हॉटलाइन में काम करना शुरू करता है. करम, कस्टमर्स से लड़की की आवाज निकालकर बात करता है और सबको अपना नाम पूजा बताता है. बाद में वो इसके चलते बुरा फंसता है क्योंकि लोगों को पूजा से प्यार हो जाता है और सभी उसे पाना चाहते हैं.

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com