Breaking News
Home / अपराध / शराब के नशे में मां, बहन और भाभी से दुष्कर्म करता था युवक, तंग आकर घरवालों ने ही मार डाला

शराब के नशे में मां, बहन और भाभी से दुष्कर्म करता था युवक, तंग आकर घरवालों ने ही मार डाला

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता:-   शराब के नशे में अपनी मां, बहन और भाभी से दुष्कर्म करने वाले एक युवक को उसके घरवालों ने ही मार डाला। घटना मध्य प्रदेश केदतिया की है। दतिया पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक के पिता, उसकी पत्नी, छोटे बेटे और छोटे बेटे की पत्नी को गिरफ्तार किया है। चारों को सोमवार को स्थानीय अदालत में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  मृतक का शव बीते 12 नवंबर कोगोपालदास हिल इलाके से मिला था। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी(एसडीपीओ) गीता भारद्वाज ने बताया कि घरवालों से जब लड़के केबारे में पूछा गया, तो उन्होंने घटना के बारे में जानकारी दी। 


 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय सुशील का शव मिलने के बाद जब उसका पोस्टमॉर्टम कराया गया तो रिपोर्ट से पता चला किउसकी मौत गला घोटने के कारण हुई है। उसकी पहचान सामने आने के बाद पुलिस की पूछताछ में पता चला कि सुशील शराब काआदी हो चुका था और घर वाले उससे तंग हो चुके थे। 

पुलिस की पूछताछ में परिवार के सदस्यों ने युवक की हत्या की बात कबूली। परिवार के लोगों का कहना था कि शराब पीने के बादउसने कई बार मां, बहन और भाभी से दुष्कर्म किया था। युवक के पिता ने पुलिस से कहा कि बीते 11 नवंबर को भी उसका बेटा शराब केनशे में घर आया और उसने अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।


 

युवक के पिता ने कहा कि वह पहले भी कई बार ऐसा कर चुका था इसलिए हमने उसकी हत्या कर दी और शव को गोपाल दास हिल केपास डाल दिया। कबूलनामे के बाद पुलिस ने परिवार के लोगों को गिरफ्तार कर लिया। 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com