Breaking News
Home / ताजा खबर / खुद को पायलट बताकर 15 बार यूनिफॉर्म में यात्रा कर चुका युवक गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

खुद को पायलट बताकर 15 बार यूनिफॉर्म में यात्रा कर चुका युवक गिरफ्तार, ये है पूरा मामला

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता :-   आईजीआई एयरपोर्ट थाना पुलिस ने दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट से एक फर्जी पायल को  गिरफ्तार किया है। एयरपोर्ट परपायलटों को मिलने वाली सुविधाओं के लालच में लिए वह जर्मनी की लुफ्थांसा एयरलाइंस की वर्दी पहनकर एयर एशिया फ्लाइट सेकोलकाता जाने के फिराक में था। पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला कि आरोपी कारपोरेट ट्रेनिंग देने का काम करता है औरकोलकाता में उसका कार्यालय है। एयरपोर्ट पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया ने बताया कि आरोपी की पहचान वसंत कुंज निवासी राजनमहबुबानी (48) के रूप में हुई है।


 

सोमवार शाम लुफ्थांसा जर्मन एयरलाइंस के मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि एक आदमी लुफ्थांसा के पायलटकी यूनिफार्म पहनकर, नेम प्लेट लगाकर एयर एशिया की फ्लाइट से कोलकाता जाने की कोशिश कर रहा है। वह एयरपोर्ट परपायलटों को मिलने वाली सुविधाएं भी लेने की कोशिश कर रहा है।

यह शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से पूछताछ में पता चला कि पायलटबताकर वह अब तक 15 बार यात्रा कर चुका है।


 

उसने बताया कि वह एयरपोर्ट पर पायलटों को मिलने वाली सुविधा का फायदा उठाने के लिए नकली यूनिफार्म पहनता था। कई बारउसने अपनी सीट अपग्रेड करवाई और तत्काल सुविधा के साथ साथ जल्द से जल्द जाने के लिए पायलट की यूनिफार्म बनवा रखी थी।

पुलिस को जांच में पता चला कि उसने पायलट की यूनिफार्म कोलकाता से बनवाई थी। आरोपी पंजाब यूनिवर्सिटी से स्नातक है।पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे अलगअलग यूनिफार्म पहनकर फोटो खिंचवाने और टिकटॉक पर अपना वीडियो डालने का शौकहै। पुलिस के मुताबिक कर्नल की वर्दी में उसका एक फोटो मिला है। फिलहाल पुलिस आरोपी से आगे पूछताछ कर रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=9LKgQvLvSWU&t=13s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com