Breaking News
Home / ताजा खबर / पुलवामा में आतंकियो से मुठभेड़, मारा गया मास्टरमाइंड गाजी

पुलवामा में आतंकियो से मुठभेड़, मारा गया मास्टरमाइंड गाजी

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पुरे देश में शोक का माहौल बना हुआ था। जम्मु-कश्मीर के पुलवामा के बाद अब पुलवामा से 10 किलोमीटर दूर पिंग्लेना में सोमवार को सुरक्षाबलों ने आतंकियो के खिलाफ ऑपरेशन छेड़ दिया है। इस एकाउंटर में 2-3 आतंकियो को भी घेरा गया है। इस एकाउंटर में पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी भी मारा गया है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

हालांकि इस मुठभेड़ के दौरान सेना के चार जवान शहीद हो गए। इनमें एक मेजर भी शामिल हैं। सभी शहीद 55 राष्ट्रीय राइफल्स के थे। बता दें कि सुरक्षाबलों नें पिछले दिनो सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में शामिल जैश-ए-मोहम्मद के तीन टॉप कमांडरों को घेर लिया है। इसके साथ ही पूरे इलाके में इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है।


बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था। जिसमे 42 से अधिक जवान शहीद हो गए थे,और कुछ अभी भी जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहे है। इस पुरे हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। विस्फोटकों से भरी गाड़ी के जरिए किया गया यह अब तक का सबसे बड़ा हमला था। इससे पहले अक्टूबर 2001 में कश्मीर विधानसभा पर भी इसी तरह हमला हुआ था। इसमें 38 मौतें हुई थीं।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

वहीं शनिवार को राजौरी के नौशेरा सेक्टर में एक आईईडी को नाकाम करते वक्त सेना के मेजर चित्रेश बिष्ट शहीद हो गए थे।

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com