Breaking News
Home / ताजा खबर / शहीद जवानों को अमिताभ बच्चन ने कुछ इस अंदाज में दी श्रद्धांजलि

शहीद जवानों को अमिताभ बच्चन ने कुछ इस अंदाज में दी श्रद्धांजलि

सेंट्रल डेस्क रुपक जे – सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी दरियादिली के लिए हमेशा चर्चा में बने रहते हैं । और जब भी उनको कुछ मौका मिलता है तो वह दिल खोलकर मदद करने से बिल्कुल नहीं झिझक करते । आज सबसे बड़ा मुद्दा यह है की कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान के शहीद हो जाने का गम। उन जवानों के लिए जहां पूरे देश की आंखें झुकी हुई है, सबकी आंखों में आंसू है।  शहीद हुए जवानों में से कोई परिवार का इकलौता होगा जिस पे उसका परिवार टीका हो ऐसे में उन जख्मों पर थोड़ा सा मरहम लगाने के लिए अमिताभ बच्चन ने पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवार को पांच-पांच लाख राशि प्रदान करने का ऐलान किया है । यह राशि इन 40 जवानों के परिवार को दान के रूप में देना चाहते हैं।  उनके द्वारा दिए गए राशि से शहीद हुए जवानों के परिवार को थोड़ी सी राहत मिल सकती हैं ।

सरकार ने भी अपने-अपने राज्य में शहीदों के परिजनों   को 25 लाख राशि के तौर पर देने का घोषणा किया है।हालांकि यह तो एक छोटा सा ही रकम है लेकिन उन परिवारों को इस बात का एहसास होगा की इस दुख़ की घड़ी में पूरे देश उनके साथ खड़ा हैं। दरअसल ये तो हम सभी जानते हैं कि जिस परिवार ने अपना सपूत खोया है  उसकी भरपाई हम पैसे से कतई नहीं कर सकते हैं।

वहीं बात करें अमिताभ बच्चन जी की तो समय आने पर हरसंभव मदद करने में कभी पीछे नहीं रहते। इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने गरीब किसानों को मदद करने के  तौर पर करोड़ों रुपए दान दिए हैं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com