Breaking News
Home / ताजा खबर / रिलीज होते ही विवादों में घिरी ‘तांडव’…हिंदू धर्म को ठेस पहुंचाने का आरोप

रिलीज होते ही विवादों में घिरी ‘तांडव’…हिंदू धर्म को ठेस पहुंचाने का आरोप

रिलीज होते ही वेब सीरीज तांडव विवादों में घिर चुकी है। सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, गौहर खान और जीशान अय्यूब जैसे स्टार्स की वेब सीरीज पर संकट के बादल घिरते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल दर्शकों ने वेब सीरीज के पहले ही एपिसोड के एक सीन को लेकर आपत्ति जाहिर की गई है। इस सीन में अभिनेता जीशान अय्यूब का किरदार भगवान शिव के वेश में दिख रहा है। जीशान अय्यूब का किरदार भगवान शिव के वेश विश्वविद्यालय के छात्रों को संबोधित कर रहा है। इस दौरान जीशान अय्यूब मंच पर खड़े होकर कहते हैं कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए। तभी मंच पर मौजूद दूसरा शख्स कहता है कि प्रभु कुछ करिए, रामजी के फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लगता है हमें कोई नई स्ट्रेटजी बनानी चाहिए। इस पर जीशान अय्यूब का किरदार कहता है कि क्या करूं तस्वीर बदल दूं क्या?। इसके बाज मंच संचालक कहता है कि भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं।

इस पूरे सीन को लेकर हिंदू धर्म के लोगों में गुस्सा है। वेब सीरीज तांडव के पहले एपिसोड के इस सीन पर लोग सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स सीरीज के इस सीन को हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बता रहे हैं।

इसके अलावा यूजर्स ने वेब सीरीज तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर भी निशाना साधा है। साथ ही सोशल मीडिया पर इस सीन को टुकड़े टुकड़े गैंग को जस्टिफाई करने वाला बताया जा रहा है। साथ ही जीशान अय्यूब के भगवान शिव के वेश में दिखाई देने पर भी आपत्ति जताई जा रही है। इसके अलावा अब ना सिर्फ सोशल मीडिया पर वेब सीरीज को बैन करने की मांग उठने लगी है बल्कि यूजर्स ने इसे ब़ॉयकॉट करने का भी आह्वान किया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर यूजर्स के इस गुस्से का वेब सीरीज के परफॉर्मेंस पर क्या असर पड़ेगा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com