Breaking News
Home / ताजा खबर / डबल वैक्सीनेटेड होने पर भी फराह खान हुई कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में इन सभी के साथ की थी शूटिंग

डबल वैक्सीनेटेड होने पर भी फराह खान हुई कोरोना पॉजिटिव, हाल ही में इन सभी के साथ की थी शूटिंग

जब कोरोना की लहर शुरू हुई थी तो लोगों को यह उम्मीद दी गई थी कि वैक्सीन लेने के बाद वह कोरोना से होने वाले संक्रमण से आसानी से खुद को बचा सकते हैं, लेकिन जब वैक्सीन लगाई जाने लगी तो उसके बाद कई ऐसे के सामने आए जहां की डबल वैक्सीनेटेड होने के बावजूद भी लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए। इसके बाद यह कहा गया कि जो लोग डबल वैक्सीनेटेड होने के बावजूद भी कोरोनावायरस हो रहे हैं वह आसानी से रिकवर कर जाएंगे।

कुछ ऐसा ही हुआ है बॉलीवुड की फिल्म निर्माता फराह खान के साथ। बता दें कि फराह पूरी तरह से वैक्सीनेटेड है इसके बावजूद भी वह कोरोना पॉजिटिव हो गई।

बुधवार 1 सितंबर को फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा की और कहा कि ‘सुपर डांसर सीजन 4’ के सहकर्मियों को भी उन्होंने जांच कराने की सलाह दी है।
बता दें कि आज कल फराह खान सुपर डांसर सीजन 4 में बतौर जज शूटिंग कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक फराह खान ने सोमवार को शिल्पा शेट्टी के साथ बतौर जज शूटिंग की थी और उससे पहले अमिताभ बच्चन जी के साथ में भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के लिए स्पेशल एपिसोड की शूटिंग की थी।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

फराह खान ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई जिसमें उन्होंने लिखा कि, ‘मुझे आश्चर्य है कि क्या ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैंने अपना ‘काला टीका’ नहीं लगाया था। डबल टीकाकरण होने और ज्यादातर डबल वैक्स वाले लोगों के साथ काम करने के बावजूद, मैं कोविड पॉजिटिव हो गई। मैंने पहले ही सभी को सूचित कर दिया है की सभी लोग जो मेरे संपर्क में आए है स्वयं का परीक्षण करा ले। जल्द ही ठीक होने की उम्मीद है।’

खबरों की माने तो फराह खान ने हाल ही में सोनू सूद और निधि अग्रवाल अभिनीत एक म्यूजिक वीडियो ‘साथ क्या निभाएंगे’ का भी निर्देशन किया है।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com