Breaking News
Home / ताजा खबर / यार्ड में खड़ी दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस के बोगी में लगी भीषण आग

यार्ड में खड़ी दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस के बोगी में लगी भीषण आग

 

दरभंगा-अहमदाबाद ट्रेन की बोगी में लगी आग के बाद वहां काफी अफरा-तफरी मच गई. आग के कारणों का पता नहीं चल सका है. स्थानिय लोगों संदेह के घेरा मैं आ रहें. दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस ट्रेन जो चार सितम्बर से यार्ड में स्टेबल थी लेकिन आज सुबह एक बोगी में अचानक आग लग गई. उस वक्त गाड़ी रेलयार्ड में खड़ी ही थी. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की. बताया जाता है कि मौके पर दमकल की गाड़ी नहीं पहुंच सकी. घटना की वजह से वहां अफरा-तफरी मच गई.बाद में स्थानीय लोगों और रेलवे प्रशासन की मदद से आग पर काबू पाया गया । स्थानिय लोगों ने बताया कि बोगी खुली होने के कारण कुछ नशीले पदार्थ लेने वाले लोगों का यहाँ अड्डा बना रहता हैं जिसके कारण आये दिन घटनाएँ बढ़ती जा रही हैं.


 

वहीं स्टेशन डायरेक्टर बलराम जी ने बयान देते हुये कहा हैं कि बोगी में कई जगह पर आग लगा हुई थी. कुछ दिनों से यहाँ के स्थानिय लोगों का रेन बसेरा बना लिया हैं और इन स्थानिय लोगों के साथ मार पीट तो नहीं कर सकते हैं.महज कुछ दिनों पहले बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में भी भीषण आग लगी थी.

Image result for दरभंगा-अहमदाबाद एक्सप्रेस

 

बता दें कि दो दिन पहले बिहार के दरभंगा में बुधवार की देर रात दरभंगा-नई दिल्ली बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस (12566) के एक कोच में आग लग गई थी. यह आग तब लगी, जब यह रूटीन मेंटनेस के लिए यार्ड में खड़ी हुई थी. ट्रेन में आग लगने के बाद हड़कंप मच गया था. हालांकि, जिस वक्त ट्रेन में आग लगी उस वक्त उसमें कोई भी मौजूद नहीं था. इस घटना के बाद अफरातफरी मच गई थी. आनन-फानन में आग बुझाने का काम शुरू किया गया लेकिन तेज लपटों की वजह से दमकल टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.उसकी भी जाँच चल रही हैं.

Written By: Simran Gupta

 

 

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com