Breaking News
Home / ताजा खबर / एक बार फिर आग से झुलसी दिल्ली

एक बार फिर आग से झुलसी दिल्ली

सेन्ट्रल डेस्क,अरफा जावेद- दिल्ली में नारायणा स्थित एक पेपर फैक्ट्री में आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि इसे काबू करने के लिए दमकल की 23 गाड़ियों का इस्तेमाल करना पड़ा। बता दें कि ये आग सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर लगी थी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम और दमकल विभाग को सूचना दी। सूचना मिलने पर दमकल की 23 गाड़ियां घटनास्थल पर भेजी गईं। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है और अभी तक आग लगने की वजह भी पता नहीं चल पाई है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

Facebook

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

Twitter

 

इससे पहले भी दिल्ली के करोल बाग स्थित अर्पित पैलेस में आग लग गई थी। आग लगने की वजह से होटल में सो रहे 12 लोगों की मौत हो गई थी। बता दें कि चौथी मंज़िल पर शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग ने भीषण रूप ले लिया था। अचानक आग लगने की वजह से लोगों ने चौथी मंज़िल से ही छलांग लगा दी। इसी क्रम में एक शख्स का छत से कूदते हुए वीडियो भी कैद हुआ था।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com