Breaking News
Home / ताजा खबर / मुलायम के बयान पर राजनीति में मची हलचल

मुलायम के बयान पर राजनीति में मची हलचल

 सेंट्रल डेस्क, ज्योति : लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह के बयान से राजनीति में हलचल मच गई। जिसके बाद उन पर लगातार टिप्पणियां की जा रही है। इन सबके बिच उनके पुर्व साथी रहे अमर सिंह का भी एक बयान आया। अमर सिंह का कहना है कि मुलायम ऐसा बयान इसलिए दे रहे है, ताकि चंद्रकला और रामा रमन के केस में उन्हें फायदा मिल सके। साथ ही नरेंद्र मोदी कोई बड़ा एक्शन ना ले पाए।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

वहीं राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि , ऐसे बयान सिर्फ लोगो को कन्फ्यूजन में डालने के लिए है। ताकि चंद्रकला और रामा रमन के जो मामले चल रहे हैं जिन्होंने मुलायम सिंह यादव और मायावती के राज में भ्रष्टाचार किया था, वह मामला दब सके।

आपको बता दें कि बुधवार को मुलायम सिंह यादव ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होनें कहा था कि मैं चाहता हुं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बने। मुलायम के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे थे। ऐसे में अमर सिंह का ये बयान इस मामले को और भी तुल दे सकता है।


गौरतलब है कि इससे पहले समाजवादी पार्टी आजम खान ने भी कहा कि मुलायम सिंह यादव के बयान से वह काफी दुखी हैं, ये बयान उनका नहीं है बल्कि उनसे दिलवाया गया है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

आपको बता दें कि IAS बी. चंद्रकला पर ग़लत तरीके से खनन पट्टे देने का आरोप है। इसी मामले में सीबीआई ने छापेमारी की है। चंद्रकला के अलावा ठेकेदार रामावतार और करन सिंह के घर छापे मारे गए हैं। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में अवैध बालू खनन मामले की जांच के लिए इलाहाबाद उच्च न्यायालय के निर्देश पर सीबीआई ने यह मामला अपने हाथ में लिया है। आपको बता दें कि आईएएस अफसर बी. चंद्रकला सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। फेसबुक पर उनकी कमाल की लोकप्रियता। ऐसी जबर्दस्त फैंस फॉलोइंग है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर देश में योगी आदित्यनाथ सहित सभी मुख्यमंत्रियों और बॉलीवुड के चर्चित सितारों को मात देती नजर आती हैं। वो भी तब जब प्रधानमंत्री सहित तमाम सितारों के फेसबुक पेज को करोड़ों लोगों ने फॉलो कर रखा है।

यह भी देखें 

https://www.youtube.com/watch?v=KeN2aACo2ps

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com