Breaking News
Home / ताजा खबर / LAC पर रक्षा मंत्री ने की शस्त्र पूजा, चीन को दी ये चेतावनी

LAC पर रक्षा मंत्री ने की शस्त्र पूजा, चीन को दी ये चेतावनी


LAC पर चीन के साथ चल रही तनातनी के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जवानों के साथ शस्त्र पूजा की है। विजयादशमी के मौके पर रक्षा मंत्री ने जवानों के साथ विधि-विधान के साथ शस्त्र पूजा की और इस मौके पर चीन को सीधी चेतावनी भी दी है। दरअसल रक्षा मंत्री और सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवने पूर्वोत्तर के दो दिनों के दौरे पर हैं। राजनाथ सिंह ने दशहरे के मौके पर एलएसी के पास नाथुला दर्रे पर भारतीय सेना के सैनिकों के साथ शस्त्र पूजन किया। चीन से तनातनी के बीच रक्षा मंत्री का ये दौरा ना सिर्फ बेहद अहम है बल्कि जवानों का मनोबल बढ़ाने वाला भी साबित होगा।

विजयादशमी के मौके पर दार्जिलिंग में सैनिकों को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भारत हमेशा अपने पड़ोसियों के साथ बेहतर संबंध चाहता है, हम इसके लिए हरसंभव कोशिश करते हैं लेकिन पड़ोसी देश ये ना भूलें कि हम हर हालात के लिए हमेशा तैयार हैं। हमारे जवान हर तरह के बलिदान के लिए तैयार हैं। जवानों की वजह से ही देश और उसकी सीमाएं सुरक्षित हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का ये दौरा ना सिर्फ रणनीतिक तौर पर अहम माना जा रहा है बल्कि चीन के लिए चेतावनी भी है। वहीं इस दौरे से सेना के जवानों का मनोबल भी मजबूत होगा। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com