Breaking News
Home / देश / CCB की गिरफ्त में पाँच संदिग्ध आतंकवादी

CCB की गिरफ्त में पाँच संदिग्ध आतंकवादी

कर्नाटक में पांच संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ़्तारी में  केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) द्वारा की गई हैं। इसके साथ ही सीसीबी ने भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री भी जब्त की है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो इन सभी आतंकियों ने बेंगलुरु में धमाका करने की योजना बनाई थी।

सीसीबी (CCB) ने बताया कि ये पांचों 2017 के एक हत्या मामले में आरोपी हैं और परप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल में रहने के समय आतंकियों के संपर्क में आए। गिरफ्तार आतंकियों की पहचान सैयद सुहेल, उमर, जनिद, मुदासिर और जाहिद के रूप में की गई है। इसके साथ ही सीसीबी ने भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री भी जब्त की है।

सीसीबी (CCB) के मुताबिक गिरफ्तार संदिग्ध आतंकवादियों के पासे से चार वॉकी-टॉकी, सात देशी पिस्तौल, 42 जिंदा गोलियां, दो खंजर, दो सैटेलाइट फोन और चार ग्रेनेड बरामद किए गए हैं। सीसीबी ने कहा कि ये पांचों आतंकी बेंगलुरु के विभिन्न इलाकों के रहने वाले हैं और शहर में धमाके की योजना बना रहे थे।

सीसीबी (CCB) ने कहा हैं कि जैसे ही संदिग्धों की सूचना मिली वैसे ही लोकेशन ट्रैक कर इन पांचों संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आप को बता दें,  सीसीबी  की तरफ से कहा गया हैं कि इस मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं, जिसका इंतजार है।

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com