Breaking News
Home / खेल / भारतीय महिला टीम ने की 2-1 से सीरीज अपने नाम

भारतीय महिला टीम ने की 2-1 से सीरीज अपने नाम

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ खेले जानी वाली सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि पहले ही दो वनडे मैच जीत चुकी भारतीय टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली थी।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

आखिरी मैच में भारत ने 50 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 205 रन बनाए। पारी की दूसरी ही गेंद पर ओपनर जेमिमा रॉड्रिग्ज (0) के आउट होने के बाद इन-फॉर्म स्मृति मंधाना और पूनम राउत ने 28.1 ओ‌वर में 129 रन की साझेदारी की। दोनों ही महिला बल्लेबाजों ने अपने-अपने अर्धशतक पूरे किए।


मंधाना ने 74 गेंद पर 66 रन और राउत ने 97 गेंद पर 56 रन बनाए। इन दोनों के आउट होने के बाद भारतीय टीम की पारी लड़खड़ा गई और भारतीय टीम 205 रन पर ही ढेर हो गई।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

इंग्लैंड की तरफ से कैथरीन ब्रंट ने 5 विकेट लिए। जवाब में इंग्लैंड ने कप्तान हीथर नाइट (47) और डेनियल व्याट (56) की मदद से लक्ष्य हासिल कर लिया। झूलन गोस्वामी ने तीन विकेट लिए।

About News10India

Check Also

एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम की घोषणा

सोमवार को बीसीसीआई ने एशिया कप 2023 के लिए 17 सदस्‍यीय भारतीय टीम की घोषणा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com