Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / नितीश कुमार के जन्मदिवस पर प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई

नितीश कुमार के जन्मदिवस पर प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको बधाई दी है। प्रधानमंत्री ने उनके लिए मेरे दोस्त और मेहनती मुख्यमंत्री संबोधन किया है। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर बधाई देते हुए लिखा है कि वह नीतीश जी की दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

नीतीश जी की दृढ़ता ने सुनिश्चित किया कि बिहार दशकों के कुशासन से बाहर निकले। उनके जन-समर्थन वाले शासन ने कई लोगों के जीवन को प्रभावित किया है।

यह ऐसा पहला मौका नहीं है जब प्रधानमंत्री ने नीतीश कुमार की तारीफ की है। वह पहले सार्वजनिक मंचों से भी उनकी तारीफ कर चुके हैं। वहीं, नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री के कई निर्णयों पर समर्थन और तारीफ की है। लोकसभा चुनाव 2019 के बनते राजनीतिक माहौल के बीच पटना में एक बार फिर एनडीए की रैली है, जहां दोनों साथ होंगे।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

9 साल बाद किसी चुनावी रैली में साथ होंगे नितीश और मोदी,
पटना के गांधी मैदान में रविवार को होने वाली एनडीए की यह संकल्प रैली कांग्रेस की रैली के ठीक एक महीने बाद हो रही है। यह रैली इस मायने में भी खास होगी कि 9 साल के लंबे अंतराल के बाद किसी चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक साथ मंच साझा करेंगे।

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com