Breaking News
Home / ताजा खबर / गजराज राव जल्द बनेंगे निर्देशक, अगले साल तक पूरी करेंगे कहानी

गजराज राव जल्द बनेंगे निर्देशक, अगले साल तक पूरी करेंगे कहानी

मशहूर कलाकार आयुष्मान खुराना, गजराज राव, नीना गुप्ता की तिगड़ी जल्द एक बार फिर दिखेगी साथ फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आनंद एल राय और भूषण कुमार निर्मित इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी में शुरू हो चुकी है। हितेश केवल्य लिखित और निर्देशित यह कहानी समलैंगिक्ता को दर्शाएगी, जिसमें आयुष्मान खुराना और उनके को स्टार जीतेंद्र कुमार गे की भूमिकाओं में होंगे।


वही इस फिल्म में फिर एक बार नीना गुप्ता के पति की भूमिका निभाते हुए गजराज राव आएंगे नजर, इसी के साथ गजराज ने कहा कि “नीना जी बहुत ही अच्छी अदाकारा हैं। में उनके साथ एक बार फिर काम करने के लिए उत्साहित रहूंगा। उनसे मेरी मुलाकात आखिरी बार लदंन में हुई थी जब में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के लिए गया था।”

Image result for गजराज राव जल्द बनेंगे निर्देशक
वहीं फिल्म बधाई हो को गजराज अपने करियर का टर्निंग प्वॉइंट मानते हैं। फिल्म बधाई हो की सफलता के बाद उन्हें कई तरह के पिता निभाने के खूब से ऑफर आ चुके हैं। इसी बीच उनके पास दिनेश विजान की आने वाली फिल्म मेड इन चाइना भी आई थी। इस फिल्म में वह एक प्रेरक वक्ता का किरदार निभा रहे हैं।


 

अपने करियर की 21वीं फिल्म पर काम कर रहे गजराज अब एक निर्देशक बनने का ख्याल कर रहे हैं। निर्देशक बनने की बात पर गजराज कहते हैं “मेरी कहानी एक ब्लैक कॉमेडी है, जो तीन बहनोईयों के बीच हुए एक झगड़े को दर्शाएगी।फिल्म राजस्थान से लेकर कोलकाता तक दर्शाई जाएगी।” गजराज की मानें तो इस कहानी को वह अगले साल मार्च तक पूरा कर लेंगे और इसी फिल्म से निर्देशन में उतरेंगे।

Written by: prachi jain

https://www.youtube.com/watch?v=dHx1eL0oYiA

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com