Breaking News
Home / ताजा खबर / बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना तो परिजन ने कर दी एनकाउंटर की मांग

बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना तो परिजन ने कर दी एनकाउंटर की मांग

उत्तर प्रदेश गाजियाबाद अगरौला गांव से एक प्रॉपर्टी डीलर पर बदमाशों द्वारा गोलियां चलाने का मामला सामने आया जिसमें की प्रॉपर्टी डीलर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

इस घटना में शिकार हुए प्रॉपर्टी डीलर का नाम दिनेश है जिसकी उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक वह पचाया गांव के वीर कॉलोनी में प्लॉट काटने का काम कर रहे थे। यह घटना गुरुवार की बताई जा रही है जब दिनेश सुबह के करीब 10:00 बजे अपने ऑफिस जा रहा था उसी वक्त कुछ बदमाशों ने उस पर गोलियों से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

बता दे कि बदमाश संख्या में करीब आधा दर्जन थे जो की कार और बाइक दोनों से ही आए थे। गोली मारने से पहले कार सवार बदमाशों ने दिनेश की बाइक को टक्कर मारी जिसके बाद वह नीचे गिर गया और फिर उस पर ताबड़तोड़ पांच छह गोलियां चला दी।

बदमाशों द्वारा किए गए इस हमले की वजह से दिनेश की गोली लगते ही मौत हो गई। बता दें कि गांव वालों द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजना पुलिस वालों के लिए इतना आसान नहीं था क्योंकि गांव वाले बहुत आक्रोशित हो गए थे और उन्होंने पुलिस की नाक में दम कर दिया।

गांव वालों और परिजनों ने अगरौला गांव के ही रहने वाले एक दिल्ली जेल में बंद कैदी और उसके भाई पर दिनेश की हत्या का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं परिजनों का कहना है इसमें पुलिस की भी लापरवाही है इस बात पर अड़े हुए परिजनों ने आरोपियों के एनकाउंटर की मांग की है।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com