Breaking News
Home / गैजेट / One Plus : आज लॉन्च करेगा नया फोन और टीवी

One Plus : आज लॉन्च करेगा नया फोन और टीवी

 

आज यानी गुरुवार को चाइना की टेक्नोलॉजी कंपनी वनप्लस अपनी दो नई इलेक्ट्रॉनिक आइटम इंडिया में लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने One Plus7T फोन और One Plus TV लांच करने जा रहा है. कंपनी का लॉन्चिंग प्रोग्राम शाम 7 बजे से शुरू होगा. इससे पहले कंपनी ने वनप्लस 7 को 7 प्रो को भारतीय बाजार में उतारा था. यूजर्स को आगामी 7टी स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर, कैमरा और बड़ा डिसप्ले मिलेगा. वहीं, वनप्लस की आधिकारिक वेबसाइट पर इस फोन की डिजाइन को देखा जा सकता है. वहीं दूसरी तरफ कंपनी वनप्लस टीवी भी लॉन्च करेगी.सूत्रों की मानें तो वनप्लस टीवी के दो वेरियंट्स पेश किए जाएंगे.

7T फोन कि स्पेसिफिकेशन :-

इस फोन को रिंग डिजाइन के साथ ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा. इसके साथ ही OnePlus7T को एंड्रॉयड 10 का भी सपोर्ट दिया जाएगा. बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कंपनी इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस चिपसेट देगी. वहीं, इस फोन का फ्रंट OnePlus7 की तरह हो सकता है. सुरक्षा के लिहाज से ग्राहकों को इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.

TV की स्पेसिफिकेशन :- 

कंपनी इस TV के क्यू1 और क्यू1 प्रो वेरियंट को पेश कर सकती हैं. वहीं, दोनों वेरियंट में 55 इंच का डिस्प्ले के साथ डॉल्बी स्पीकर्स मिलेंगे. साथ ही इस TV में एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा. वहीं, कंपनी कनेक्टिविटी के लिए 50W का साउंट आउटपुट से लेकर डॉल्बी एटॉम्स जैसे फीचर्स देगी. इसके अलावा एचडीआर10 प्लस का सपोर्ट मिल सकता है.

Written by – Ashish Kumar

https://youtu.be/4Q7DUZBm3B0

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com