Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / जम्मू-कश्मीर में जवाहर टनल के पास हिमस्खलन, हिमाचल और उत्तराखंड में भारी बर्फबारी, देखें कुछ खास तस्वीरें

जम्मू-कश्मीर में जवाहर टनल के पास हिमस्खलन, हिमाचल और उत्तराखंड में भारी बर्फबारी, देखें कुछ खास तस्वीरें

News Desk

सोमवार की रात से ही मौसम में भारी बदलाव देखने को मिला। आधी रात अचानक मौसम ने जबरदस्त करवट बदल ली। कई इलाकों में जोरदार बारिश और पहाड़ों पर जमकर हिमपात हुआ है। पहाड़ों पर बर्फबारी सुबह भी जारी है। मौसम विभाग के अनुसार 25 जनवरी की शाम से और बारिश हो सकती है। बारिश के मद्देनजर गणतंत्र दिवस समारोह को लेकर चिंता बढ़ गई है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार उत्तरी क्षेत्र के मैदानी इलाकों, दिल्ली पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ठंड बढ़ेगी। 23 और 24 जनवरी को दिल्ली-एनसीआर में कोहरा बढ़ सकता है। वहीं 25 जनवरी को देर शाम दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश और 26 जनवरी को सुबह बादलों के साथ हल्की बारिश की संभावना जाहिर की गई है।

जहां पूरा भारत देश गणतंत्र दिवस की तैयारी में जुटा है वहीं मौसम ने अचान जबरदस्त बदलाव लिया। जानकारी के मुताबिक बता दें ऐसे मौसम के बावजूद भी 26 जनवरी की तैयारी में कोई कमी नज़र नहीं आ रही है। देखिए कुछ खास तस्वारें

जम्मू कश्मीर की बात करें तो यहां के काजीगुंड इलाके में जवाहर टनल बर्फबारी के कारण दिख भी नहीं रही है।कश्मीर के काजीगुंड क्षेत्र में जवाहर टनल के पास हिमस्खलन की खबर है। फिलहाल किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

(credit- ANI)

कश्मीर के ही राजौरी में मुगल रोड़ पर इतनी ज्यादा बर्फबारी हुई कि सड़क पर जमी बर्फ को हटाने के लिए सुबह-सुबह प्रशासन को लगना पड़ा।

इधर राजधानी दिल्ली में रात से हो रही बारिश के बाद सुबह कई इलाकों में ओले गिरने की भी खबर है। कई इलाकों में बारिश के पानी से लोगों के यातायात में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

हिमाचल प्रदेश में भी बर्फबारी से पूरा नजारा बदला-बदला सा नजर आया। हिमाचल प्रदेश के शिमला में रातभर भारी बर्फबारी हुई।

यह सारी खास तस्वीरें (ANI) से ली गई है।

About Ariba Naseem

https://news10india.com/

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com