Breaking News
Home / ताजा खबर / ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन खान ने फिल्म वॉर को लेकर बताइए अपनी राय…

ऋतिक रोशन की एक्स पत्नी सुजैन खान ने फिल्म वॉर को लेकर बताइए अपनी राय…

ऋतिक रोशन और उनकी एक्स पत्नी सुजैन खान के रास्ते भले ही अलग हो रहे हों लेकिन ये जोड़ी आज भी दोस्त के रूप में साथ है. ऋतिक और सुजैन बॉलीवुड के बाकि कपल्स से अलग हैं. ये अलग होने के बाद भी एक दोस्त की तरह अभी भी साथ है, साथ ही ये दोनों अपने बच्चों के साथ समय बिताने में कमी नहीं छोड़ते. अब जब ऋतिक रोशन की नई फिल्म वॉर पर्दे पर रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर सुजैन के रिएक्शन का इंतजार सभी को था.

 

ऋतिक की पिछली फिल्म सुपर 30 के सफल होने के बाद वे डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ का सामना कर रहे हैं. इस फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर बताया जा रहा है. ऋतिक की एक्स पत्नी सुजैन खान ने फिल्म वॉर की स्पेशल स्क्रीनिंग देखी और उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाई. सुजैन ने कहा कि ऋतिक और टाइगर इस फिल्म से एक्शन हीरोज को एक नई परिभाषा दे रहे हैं.

 


 

सुजैन ने फिल्म देखने के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘कल आइए और दो हैंडसम लड़कों को एक्शन हीरोज की परिभाषा वर्ल्ड सिनेमा के प्लेटफॉर्म पर बदलते देखिए. सिर झुकाओ. ऋतिक, टाइगर और सिद्धार्थ तुम सब जबरदस्त हो.’ बता दें कि फिल्म वॉर एक भारतीय सोल्जर खालिद यानी टाइगर श्रॉफ की कहानी है, जिसे अपने मेंटर और सीनियर एजेंट कबीर यानी ऋतिक रोशन को खत्म करने का काम दिया गया है. कबीर को खत्म करने का फैसला उसके बागी होने के बाद लिया गया. डायरेक्टर सिद्धार्थआनंद की ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो गई है.

Written by -Pooja Kumari

https://www.youtube.com/watch?v=UHXmonhl2S0&t=59s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com