Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / मुझे किसी भी छोटे-बड़े चुनाव में साथ की जरुरत नहीं : मायावती

मुझे किसी भी छोटे-बड़े चुनाव में साथ की जरुरत नहीं : मायावती

बहुत दिन तक कयासों के बाद आखिरकार बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर यह जानकारी दी कि अब होने वाले छोटे-बड़े चुनाव वो खुद अपने बल बूते पर लड़ेगी। साथ ही समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने अपना रुख साफ कर दिया है कि अब हम गठवंधन के साथ नहीं रह सकते ।


उन्होंने आगे कहा कि “मैं सपा के व्यवहारों से परेशान होकर यह फैसला ले रही हूँ । अब अकेले रह कर बीजेपी को हरा पाना संभव होगा ना कि साथ रहकर।
अतः मूवमेंट के हित में अब बीएसपी आगे होने वाले सभी छोटे बड़े चुनाव अपने दम पर लड़ेगी।”


आपको बता दें कि मीडिया के गैरहाजरी में कल लखनऊ में बीएसपी नेताओं के बीच लगभग ढाई घंटे की बैठक रखी गयी थी। जिसमें बसपा के तमाम छोटे और बड़े नेताओ ने भाग लिया था। सभी ने अपना रुख साफ़ करते हुए हुआ कहा कि “हम सपा से कहीं ज्यादा सही है और लोकसभा चुनाव क्र दौरान भी ज्यादा सीट हासिल करने में सफल रहे है। तो क्यों न हम खुद ही अपने बल बुते पर चुनाव लड़े। जिसके बाद सभी नेताओं ने सहमति जताते हुए फैसले को एकदम सही करार दिया।

https://twitter.com/yadavdimples/status/1143036319712477185

उनके ट्वीट के जवाब में डिंपल यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि गठबंधन तोड़ कर सही नहीं किये। हार और जीत सबके साथ रहना चाहिए और सबको धन्यवाद देना चाहिए । लोकसभा चुनाव में 10 सीट जीतने में सभी का योगदान था।


About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com