Breaking News
Home / देश / जानलेवा गढ्ढा बना चलने की समस्या, किसी अधिकारी या राजनेता का ध्यान नहीं है।

जानलेवा गढ्ढा बना चलने की समस्या, किसी अधिकारी या राजनेता का ध्यान नहीं है।

शिवहर जिला मुख्यालय से होकर गुजरने वाली सभी मुख्य सड़क का हाल बेहाल है। आम आदमी और यात्रियों की इस समस्या को दूर करने के प्रति किसी अधिकारी या राजनेता का ध्यान नहीं है। शिवहर-सीतामढ़ी एनएच 104 पथ में शिवहर से धनकौल की दूरी महज आठ किलोमीटर है। इस पथ को निर्माण को लेकर वर्ष 2014 में ही टेंडर हुआ था।


लोगों की उम्मीद बढ़ी थी कि केन्द्र सरकार की इस योजना का लाभ जल्द ही इस जिले के लोगों को मिलेगा और सीतामढ़ी की 25 किलोमीटर की दूरीको एक घंटे में पूरा कर लिया जायेगा।आठ किलोमीटर की दूरी में स्थित चार पुल-पुलियों को भी जल्द निर्माण करा दिया जाएगा। लेकिन एनएच 104 के ठेकेदार, राजनेता और जिला प्रशासन की उदासीनता के कारण चार वर्ष में भी लोगों की इच्छा पूरी नहीं हो सकी।

बरसात के दिनों में सड़क पर गड्ढे बने हुए  बना जानलेवा

सड़क संपर्क पूर्णत: जानलेवा बन गया है। रविवार के रोज बाबा भुनेश्वर नाथ देकुली धाम के गेट के सामने एनएच 104 में बने हुए गड्ढे मे लोडिंग एक पिकअप एक गड्ढे में ट्रैक्टर फंसने के कारण काफी देर तक बड़ी वाहनों के लिए आवागमन बाधित रहा आसपास के दुकानदार ने बताया कि यहां पर आए दिन दुर्घटना होती रहती है परंतु जिला प्रशासन का नींद नहीं खुलता है।


यह एक ऐतिहासिक बाबा भुनेश्वर नाथ देकुली धाम ऐतिहासिक स्थल है यहां पर दूरदराज भारत नेपाल के लोग दर्शन के लिए आते हैं प्रतिदिन पूजा पाठ किया जाता है रविवार को काफी भीड़ होती है जिला प्रशासन को चाहिए कि इस जगह पर बने हुए गड्ढे को जल्द से जल्द बंद कराया जाए नहीं तो आने वाले दिनों में बड़ी दुर्घटना होने की संभावना है।यात्री और बड़े वाहन हिचकोले खाते हुए गुजरते हैं।


शिवहर से मोहम्मद हसनैन

About News10India

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com