Breaking News
Home / ताजा खबर / इमरान खान ने भारत को लेकर फिर से दिया बयान
Imran khan

इमरान खान ने भारत को लेकर फिर से दिया बयान

न्यूजडेस्क

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को लेकर एक बार फिर से बयान दिया है। इमरान खान का कहना है कि भारत ने दोनों राष्टों के बीच वार्ता के रास्ते बंद कर दिए हैं। जिसके जवाब में भारतीय सरकार ने कहा कि पाक ने संवाद के लिए अनुकूल वातावरण बनाने के लिए कुछ नहीं किया। जब तक पाक आतंकवाद का समर्थन करता रहेगा वार्ता की कोई गुंजाइश नहीं है।

Imran khan

उच्च अधिकारियों का कहना है कि पाक के आंतरिक मंत्री शहरयार अफरीदी ने जमाद उद-दावा(जेडीयू) के नेता व संयुक्त देश द्वारा घोषित आतंकवादी हाफिज सईद के प्रतिनिधि से इस्लामाबाद में 16-17 नवंबर 2018 को मुलाकात की थी। शहरयार अफरीदी ने हाफिज सईद और उसकी संस्था को पाक गवर्नमेंट का खुला समर्थन देने की बात कही थी। शहरयार ने बोला था कि जब तक राष्ट्र में तहरीक-ए-इंसाफ की गवर्नमेंट है तब तक सईद को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता। इसके अलावा जेडीयू ने नवंबर 2018 को पाक अधिकृत कश्मीर में राहत शिविर खोले। जिसका उद्घाटन पीटीआई के लोकल नेता ने किया। जिससे ये पता चलता है कि इमरान खान जेडीयू का समर्थन कर रही है। यहां तक कि पाक के धार्मिक मंत्री नूर-उल-हक कादरी हाफिज सईद के साथ सार्वजनिक मंच पर नजर आए थे। जहां दोनों ने हिंदूस्तान के खिलाफ बयान दिए थे। कादरी ने ये भी बताया कि इस प्रोग्राम में आने के लिए उन्हें इमरान खान की तरफ से न्यौता दिया गया था।

इमरान खान ने बातचीत के दौरान भारत के कुछ पत्रकारों से कहा था कि वे पाकिस्तान की सरजमीं पर आतंकवाद को पनाह नहीं देंगे लेकिन उनकी बातों में कहीं दम नजर नहीं आता।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com