Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार के गोपालगंज में लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रहे युवक की गोली मारकर की गई हत्या

बिहार के गोपालगंज में लूटपाट कर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रहे युवक की गोली मारकर की गई हत्या

बिहार के गोपालगंज जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है,बताया जा रहा है कि हथुआ थाना के डॉ. राजेंद्र प्रसाद उच्च विद्यालय के पास सोमवार की शाम लूटपाट करने के बाद भाग रहे बाइक सवार बदमाशों का पीछा कर रहे एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी।पटना में इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह युवक की मौत हो गई है।बता दें कि युवक बाइक मैकेनिक का काम करता था।इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

बता दें कि मृतक मीरगंज थाना के एकडंगा गांव निवासी और सवरेजी पंचायत के पूर्व सरपंच रुदल पंडित का पुत्र 26 वर्षीय प्रकाश कुमार था।बताया जा रहा है कि प्रकाश का छोटा भाई आकाश मीरगंज के हथुआ रोड में स्थित अपनी दुकान बन्द कर के अकेले शाम को घर लौट रहा था।तभी इस बरवा नहर पर एक बाइक पर तीन सवार तीन बदमाशों ने आकाश को रोक कर मोबाइल और रुपए लूट लिए।वहीं लूटपाट करने के बाद अपराधी आकाश के घर एकडंगा होते हुए हथुआ की ओर भागने लगे।

इसकी सूचना आकाश ने अपने घर परिजनों को दी और उसके बाद उसका बड़ा भाई प्रकाश उसको साथ लेकर बाइक से अपराधियों का पीछा करने लगा।जिसके बाद अपराधी दोनों भाइयों को देख कर तेजी से भागने लगा।वहीं पीछा करते हुए दोनों भाई हथुआ डॉ. राजेन्द्र प्रसाद उच्च विद्यालय के पास जैसे ही पहुंचे ,तो अपराधियों ने बाइक चला रहे प्रकाश को गोली मार दी।इसके बाद प्रकाश का भाई आकाश उसे बाइक से लेकर हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचा। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया था और बाद में उसे सीवान एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।जहां पर हालत नाजुक देख पटना के लिए रेफर कर दिया गया था।

प्रकाश की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।फिलहाल प्रकाश की हत्या को लेकर थाने में कोई मुकदमा दर्ज नहीं की गई है।इस मामले में पुलिस का कहना है कि अब तक कोई लिखित बयान नहीं आया है।जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा सके।पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। बदमाशों की पहचान की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

About P Pandey

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com