Breaking News
Home / ताजा खबर / बिग बॉस के इतने लंबे सफऱ में पहेली बार ऐसा हुआ है की लगतार दो टास्क रद्द होगये हो…

बिग बॉस के इतने लंबे सफऱ में पहेली बार ऐसा हुआ है की लगतार दो टास्क रद्द होगये हो…

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट को टिकट टू फिनाले टास्क दिया गया है. शो में ये टास्क पूरा होता नहीं लग रहा है. टास्क के पूरा नहीं होने के बाद ये रद्द कर दिया जाएगा. अगर ये टास्क रद्द होता है तो ऐसा पहली बार होगा, जब एक ही सीजन में दो टास्क किसी भी  नतीजे  पर नहीं पहुंचे.

बिग बॉस के पहले हफ्ते में घर की क्वीन बनने के लिए कंटेस्टेंट को हॉस्पिटल टास्क दिया गया था. हॉस्पिटल टास्क में घरवालों को दो टास्क में बांटा गया था. एक टीम सिद्धार्थ शुक्ला की थी और दूसरी टीम पारस छाबड़ा की. इस टास्क में पारस छाबड़ा की टीम जीती थी, लेकिन घर की क्वीन सिर्फ एक ही लड़की बन सकती थी. इसलिए पारस की टीम को सभी सदस्यों की सहमति से फैसला करना था कि कौन घर की क्वीन बनेगी?


टास्क के रद्द होने के पीछे शेफाली बग्गा की असहमति थी. टीम के सभी सदस्य देवोलीना के नाम पर सहमत थे, लेकिन शेफाली बग्गा ने देवोलीना के नाम पर असहमति जताई थी. इसके बाद बिग बॉस ने इस टास्क को रद्द करने का फैसला किया था. बिग बॉस टॉय फैक्ट्री टास्क रद्द होने के बाद कोई भी कंटेस्टेंट इस हफ्ते क्वीन नहीं बनेगी. घर का कोई भी कंटेस्टेंट इस टास्क को उचित तरीके से नहीं खेल रहा है. बिग बॉस के अलावा फैंस को भी लग रहा है कि टीम इस टास्क को ठीक तरीके से नहीं खेल रही हैं.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/756qMqwa4qw

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com