Breaking News
Home / ताजा खबर / पीएम की सुरक्षा में चूक मामले में प्रियंका गांधी ने कहा -पीएम पूरे देश के हैं,चिंता हुई,इसलिए मैंने सीएम चन्नी से की बात

पीएम की सुरक्षा में चूक मामले में प्रियंका गांधी ने कहा -पीएम पूरे देश के हैं,चिंता हुई,इसलिए मैंने सीएम चन्नी से की बात

पंजाब दौरे के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा।इसी बीच पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी की ओर से पीएम की सुरक्षा की जानकारी प्रियंका गांधी से शेयर करने पर भाजपा ने कड़ी आपत्ति जताई थी।जिसके बाद सोमवार को एक निजी चैनल में इंटरव्यू के दौरान प्रियंका गांधी ने इस पर सफाई दी और कहा कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और हमें उनकी चिंता है।तो सिर्फ इसलिए मैंने सीएम चन्नी से पीएम मोदी की सुरक्षा के बारे में जानकारी ली।इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

संबित पात्रा ने सीएम चन्नी पर बोला था हमला

वहीं पीएम की सुरक्षा में हुई चूक के बाद पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने कहा था कि पंजाब में पीएम को कोई खतरा नहीं था।वे पूरी तरह सुरक्षित थे।इस संबंध में मैंने प्रियंका गांधी जी से बात की है और उन्हें सारे मामले से अवगत कराया है।भाजपा ने चन्नी के इस बयान को लेकर कांग्रेस और सीएम पर निशाना साधा था।बता दें कि भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने सीएम चन्नी पर हमला बोलते हुए कहा कि चन्नी साहिब थोड़ा ईमानदार हो जाइये,आपने प्रियंका गांधी को अवश्य यह बात कही होगी कि काम हो गया सी…जो बोला था,वो हो गया!’ इसका मतलब आपने जो कहा वह काम हो गया।

प्रियंका गांधी कौन हैं जिन्हें एक मुख्यमंत्री ने सूचित किया?-संबित पात्रा

इसके अलावा भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने चन्नी पर पलटवार करते हुए कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि चन्नी ने इस संबंध में प्रियंका गांधी को सारी बातें बताईं है और इसके साथ ही पात्रा ने सवाल किया कि आखिर किस अधिकार के तहत प्रियंका गांधी को पीएम की सुरक्षा की जानकारी दी गई है और एक मौजूदा सीएम ने पीएम की सुरक्षा जैसे संवेदनशील मुद्दे को लेकर प्रियंका गांधी को किस आधार पर सूचनाएं दीं? सीएम ने ऐसा क्यों किया? क्या प्रियंका गांधी किसी संवैधानिक पद पर हैं जो उन्हें जानकारी दी गई? प्रियंका गांधी कौन हैं जिन्हें एक मुख्यमंत्री ने सूचित किया?

About P Pandey

Check Also

मोदी सरकार का नारा लगाने वाली मुस्लिम महिला के साथ मारपीट मामले में केस दर्ज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित होकर भाजपा का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com