Breaking News
Home / खेल / IND vs BAN : अयोध्या विवाद के चलते पहला टेस्ट मैच के लिए, इंदौर में होगी अतिरिक्त जवानों की तैनाती

IND vs BAN : अयोध्या विवाद के चलते पहला टेस्ट मैच के लिए, इंदौर में होगी अतिरिक्त जवानों की तैनाती

सेंट्रल डेस्क आशीष कुमार :- भारत बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए इंदौर मैं सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। क्योंकि अगले अगले महीने अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है। इसीलिए पुलिस विभाग 14 नवंबर को इंदौर शहर में खेले जाने वाले इस टेस्ट मैच के लिए पुलिस सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने में जुट गई है।

गुरुवार को इंदौर रेंज के एडीजीपी वरुण कपूर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सर्वोच्च न्यायलय के संभावित फैसले के मद्देनजर मैच स्थल पर अतिरिक्त जवान तैनात करने का फैसला लिया गया है। हम इंदौर रेंज के आठ जिलों में बल की तैनाती के लिए सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा भी कर रहे हैं।

 


 

उन्होंने आगे कहा कि मैच संवेदनशील समय पर आयोजित किया जा रहा है। राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति के लिहाज से इंदौर रेंज को बहुत संवेदनशील माना जाता है। इस बात की काफी संभावना है कि सुप्रीम कोर्ट अयोध्या विवाद पर फैसला इसी दौरान सुनाएगा। इसके बावजूद, हम मैच के लिए पर्याप्त पुलिस बल का इंतजाम करेंगे।

एडीजीपी ने आगे बताया कि पुलिस कर्मी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी नजर रख रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि सोशल मीडिया के माध्यम से सांप्रदायिक सद्भाव को खराब करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि तीन टी-20 मैच की सीरीज के बाद पहले टेस्ट की मेजबानी इंदौर की मिली है तो कोलकाता में होने वाला दूसरा टेस्ट मैच डे-नाइट होगा।

https://www.youtube.com/watch?v=cYOi14o6NwI&t=28s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com