Breaking News
Home / खेल / IND vs BAN : T-20 सीरीज का पहला मैच आज, इस युवा खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

IND vs BAN : T-20 सीरीज का पहला मैच आज, इस युवा खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

भारत और बांग्लादेश के बीच आज से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में टीम T-20 मैच की सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। यह मैच शाम 7:00 बजे से शुरू होगा। लड़कों की की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे. पिछली बार जब दोनों टीमों के बीच T-20 सीरीज खेली गई थी तो सीरीज ड्रॉ हो गई थी।

टीम में ओपनिंग की कमांड रोहित शर्मा और शिखर धवन ही संभालेंगे रोहित शर्मा और शिखर धवन को मुस्ताफिजुर रहमान की अगुवाई वाले तेज गेंदबाजी आक्रमण का सामना करना होगा और ये दोनों सलामी बल्लेबाज मैदान के आकार का पूरा फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। नंबर तीन पर विराट की गैरमौजूदगी में केएल राहुल को अहम भूमिका निभानी होगी।

नंबर चार का जिम्मा श्रेयस अय्यर को दिया जा सकता है। मध्यक्रम में मनीष पांडे नंबर पांच पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। नंबर छह का जिम्मा ऋषभ पंत पर हो सकता। टीम प्रबंधन युवा ऋषभ पंत से निराश दिख रहा है, ऐसे में टीम मैनेजमेंट के पास संजू सैमसन का भी विकल्प है, जो विकेटकीपिंग के साथ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी कर सकते हैं।

चोटिल हार्दिक पंड्या की जगह टीम में शामिल किए गए युवा शिवम दुबे को आज टीम में मौका मिल सकता है. शिवम दुबे घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं। शिवम दुबे विस्फोटक बल्लेबाजी करने में भी माहिर हैं और वह मीडियम पेस बॉलिंग भी करते हैं। मैच की पूर्व संध्या पर कप्तान रोहित शर्मा ने भी साफ संकेत दिए हैं कि वह अपनी टीम में शामिल दो युवा क्रिकेटर्स शिवम दुबे और विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन में से किसी एक को मौका जरूर देंगे।

संभावित प्लेइंग इलेवन:

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, क्रुणाल पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर

https://youtu.be/jA5RVqTHf94

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com