Breaking News
Home / ताजा खबर / ‘भारत’ अब पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज़

‘भारत’ अब पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज़

सेंट्रल डेस्क रूपक जे – इन दिनों सलमान खान अपने आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर काफी चर्चें में हैं , सोशल मीडिया पे भी आए दिन भारत फिल्म  की तस्वीरें वायरल होती जा रही हैं। लोग इसे काफी सरहाना दे रहे है। एक और तस्वीर वायरल हुई है जिसमें सलमान खान की पीठ नजर आ रही है जिसमें भारत क्रू लिखा हुआ है। यह तस्वीर फिल्म के प्रोडूसर अतुल अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पे डाली है।इसमे  फिल्म भारत का पूरा सेट दिख रहा है ।

जिसमे ट्रेन से शूटिंग की जा रही है। जहाँ लोगों का हुज़ूम काफी बड़े स्तर पे दिखाई दे रहा है ऐसा लग रहा है की इस सीन पे जोर दिया जा रहा है। सलमान खान की ट्रेन वाली शूटिंग के लिए फिल्म सिटी में बहुत बड़ा सेट लगाया गया है। सलमान खान की फिल्म भारत को अली अब्बास जफर निर्देशित कर रहें हैं और इसको अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

इस से पहले भी निदेशक अली अब्बास जफर ने दबंग यानि सलमान खान के साथ दो फिल्मों में काम किया है  जो ब्लॉकबस्टर रही।  टाइगर ज़िंदा है और दूसरी सुलतान जिसकी दर्शकों ने काफी सरहाना कि और फिल्म सुपरहिट रही।
अब निदेशक अली अब्बास जफर सलमान के साथ एक और फिल्म करने जा रहे है जिसका नाम भारत है। यह फिल्म ईद पर रिलीज़ होगी लेकिन सूत्रों से ये पता चला है की फिल्म भारत पाकिस्तान में इस बार रिलीज़ नहीं होगी।
दरअसल 14 फ़रवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के दौरान 42 जवान शहीद हो गए थे जिससे लोगों का गुस्सा सातवे आसमान पे है। लोगों का कहना है की हम पाकिस्तान से कोई रिश्ता कायम नहीं रखेंगे। जो देश पीछे से वार करता है खंजर मारता है ऐसे देश से रिश्ता रखना मतलब प्राण ग़वाने के जैसा है ।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com