Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / उत्तराखंड / उत्तराखंड में खेल नीति का प्रस्ताव के संकेत

उत्तराखंड में खेल नीति का प्रस्ताव के संकेत

देवभूमि उत्तराखंड मंत्रिमंडल की बैठक आज राज्य सचिवालय में होगी। बता दे की बैठक में राज्य की नई खेल नीति के प्रस्ताव पर मुहर लग सकती है। मुख्यमंत्री की अध्यक्षता पर होने वाली ये बैठक में खाद्य एवं नागरिक , कृषि, उद्यान, राजस्व, पर्यटन, आपूर्ति स्वास्थ्य से जुड़े प्रस्ताव पर बातचीत हो सकती है।

उत्तरप्रदेश से

यह भी पढ़ें: कानपुर में प्रदूषण से दो रोगियों की मौत

यह भी पढ़ें: मथुरा के मांट मूला में यंत्रणा के बाद दर्दनाक हत्या

देवभूमि उत्तराखंड गैरसैंण में 7 और 8 दिसंबर को होगा देवभूमि उत्तराखंड सरकार के इस कार्यकाल का आखिरी विधानसभा सत्र, तैयारियां शुरू

बताया जा रहा है की इससे राज्य के खेल और खिलाड़ियों, दोनों को फायदा होगा। बैठक में राशन डीलरों का अंशदान बढ़ाने, सरकारी क्षेत्र के उद्यानों को लीज पर देने व विभागीय सेवानियमावलियों के प्रस्ताव आ सकते हैं। बता दे की 11 नवंबर को रोक लगा दी गई थी

बताया जा रहा है की इससे पहले मंत्रिमंडल की बैठक 11 नवंबर को होनी थी। लेकिन मुख्यमंत्री और मंत्रियों की कार्यक्रमों में व्यस्तता के कारण बैठक स्थगित कर दी गई थी।

बता दे की पिछली बैठक में सरकारी मेडिकल कॉलेजों के छात्रों को दी थी बड़ी सौगात
जैसा की बताया गया है की पिछले महीने हुई कैबिनेट बैठक में देवभूमि उत्तराखंड सरकार ने सरकारी मेडिकल कॉलेजों में पढ़ने वाले स्टूडेंट्स को बड़ी सौगात दी थी।

Indications of the proposal of sports policy in Uttarakhand

बता दे MBBS के स्टूडेंट्स की 1 साल की निर्धारित 4 लाख रुपये की फीस को 1.45 लाख रुपये कर दिया गया था। मेडिकल की पढ़ाई करने के बाद देवभूमि उत्तराखंड में ही सेवाएं देने का बांड भरने वाले स्टूडेंट्स के लिए 50 हजार रुपये शुल्क फिक्स किया गया था।

About news

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com